अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख !

0
659

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही भोजपुरी फिल्म जगत में भी कई बड़े बड़े सितारे है जो आज बहुत ज्यादा फैमस है उन्ही में से के है स्टार पवन सिंह। बता दे की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह कभी रिलेशन में थे। सालों बाद अक्षरा ने इस रिलेशनशिप के बारे में कई बातें बताई हैं।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख ! 11

अक्षरा ने कहा कि वो बहुत बुरा फेज था, जिसे मैंने झेला है। वरना कई लड़कियों ने तो इनकी वजह से सुसाइड कर ली या रातोंरात इंडस्ट्री से गायब हो गयी। खैर ये पहली बार नहीं है जब ब्रेकअप ने किसी सेलेब्स को तोड़कर रख दिया हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स इस पर बात करते नजर आए हैं।

नेहा कक्कड़

अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख ! 12

बॉलीवुड के जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। नेहा ने अपनी ब्रेकअप स्टोरी के बारे में लिखा था- मैं आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। सेलिब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं। उनके पर्सनल लाइफ में जो भी चल रहा हो, प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें हमेशा स्माइल करते हुए ही दिखना होता है।

परिणीति चोपड़ा

अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख ! 13

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया थी। परिणीति ने बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे। उन्होंने कहा, ‘मैं एक बहुत बुरे हार्टब्रेक से गुजरी हूं। मैं टूट गई थी। उस समय मुझे मेरे परिवार की जरूरत थी। इस घटना के बाद मेरी लाइफ में बहुत बदलाव आए और मैं पहले से ज्यादा समझदार हो गईं। मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में वो पल बहुत जल्दी आ गया था। बता दे की परिणीती जल्दी ही सिद्धार्थ के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली है।

दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख ! 14

बॉलीवुड टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद वे बुरी तरह टूट गई थीं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। दीपिका ने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था- मुझे बेवकूफ बनाया जा रहा था। हर कोई मुझसे कह रहा था कि वह धोखा दे रहा है। लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। फिर मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। यहां तक कि वे डिप्रेशन में भी चली गई थीं। इसके बाद इस से बाहर निकलने में मुझे थोड़ी देर लग गई। लेकिन मैंने जो देखा उसके बाद वापस लौटने के लिए कुछ नहीं बचा था।

शाहिद कपूर

अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित ये 5 सितारे भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द, ऐसे बताया था अपना दुःख ! 15

 बॉलीवुड फिल्म कबीर से से चर्चाओ में चल रहे फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेता शाहिद कपूर ने साल 2015 में 7 जुलाई को दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी की थी। थे। शादी के पहले शाहिद कपूर ने करीना कपूर को डेट किया था। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया और फिर अलग हो गए। नेहा धूपिया के शो में जब नेहा ने शाहिद से पूछा था कि क्या वो किसी को- स्टार्स के प्यार में पड़े हैं? इस पर शाहिद ने कहा था, ‘मैं दो बार अपने को-स्टार्स से प्यार कर बैठा था। जिनमें से एक तो आज बहुत ही पॉपुलर हैं लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया था।’ शाहिद के इस जवाब करीना कपूर के तरफ ही इशारा करता नजर आ रहा है।