अपनी माँ और पति राज के साथ दिखी शिल्पा शेट्टी, माँ का हाथ थामकर सीडीया उतरने की मदद!

 दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट और फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मो से दूर अपनी फैमिली के साथ अक्सर वक्त बिताते हुए नजर आती हैं। हाल ही में देर रात उनको पति राज कुंद्रा और मां सुनन्दा शेट्टी के साथ स्पॉट किया गया।

इस दौरान शिल्पा नियॉन व्हाइट गंजी टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं, राज कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान वह ग्रे टीशर्ट के साथ  डेनिम जींस में बेहद कूल दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने डेनिम शर्ट भी कैरी की थी, हालांकि उन्होंने उसे अपनी हाथ पर टांग रखा था। खुले बाल और मिनिमल मेकअप शिल्पा  खुबसूरत दिख रही हैं। 

तस्वीरों में शिल्पा मां सुनन्धा का हाथ थामें हुए उनको सीढ़ियों से उतारते हुए दिख रही हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वो पति राज के साथ बात करने में बिजी हैं तस्वीरों में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। शिल्पा की मां सुनन्धा पर्पल कलर का सूट पहने हुए काफी खूबसूरत दिख रही हैं। हर बार की तरह शिल्पा ने फैमिली के साथ पैपराजी को जमकर पोज दिए। जब तीनों रेस्टोरेंट के बाहर आए थे पैपराजी ने इनको कैमरा में कैप्चर कर लिया।  शिल्पा की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।  

बता दे की शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ से 13 साल बाद फिल्मो में कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार उनको फिल्म ‘अपने’ में लीड रोल निभाते हुए नजर आईं थीं। फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है और फिल्म के लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया के साथ फिल्म की कहानी में इस किरदार की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है।

शिल्पा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और शूटिंग पर मौजूद सभी लोगों ने उनके पहले दिन सेट पर आने का खूब जश्न मनाया। इस फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। इससे अलावा वो टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल में उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु जज की भूमिका में नज़र आ रही है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *