इन दो अभिनेत्रियों की दोस्ती में दरार , इंस्टाग्राम किया अनफॉलो, जानिए दोस्ती टूटने का सच!

0
184

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री धूपिया और सोहा अली खान को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है, लेकिन हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया। जिसके बाद से  दोनों अभिनेत्रियां की दोस्ती में दरार की खबरें आ रही हैं।

इन दो अभिनेत्रियों की दोस्ती में दरार , इंस्टाग्राम किया अनफॉलो, जानिए दोस्ती टूटने का सच! 9

  रिपोर्ट के मुताबिक सोहा अली खान और नेहा धूपिया के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों की दोस्ती में दरार की वजह एक ब्रांड बताया जा रहा है। हालांकि ब्रांड की वजह से ऐसा क्या हो गया दोनों के बीच इस बात की जानकारी नहीं मिली है। दोनों की दोस्ती में दरार की खबरों को तब हवा मिली जब दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। 

इन दो अभिनेत्रियों की दोस्ती में दरार , इंस्टाग्राम किया अनफॉलो, जानिए दोस्ती टूटने का सच! 10

इन दो अभिनेत्रियों की दोस्ती में दरार , इंस्टाग्राम किया अनफॉलो, जानिए दोस्ती टूटने का सच! 11

नेहा और सोहा अली खान की दोस्ती काफी पुरानी है ऐसे में दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें फैंस को जरूर परेशान कर रही हैं। सोहा और नेहा की एक दूसरे के साथ अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ऐसे में दोस्ती में दरार की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब दो अभिनेत्रियों के बीच मनमुटाव की खबरें आई हों। इससे पहले भी इस तरह की खबरें कई बार आई हैं। इस बीच नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इन खबरों के पीछे की सच्चाई बता रही हैं। 

इन दो अभिनेत्रियों की दोस्ती में दरार , इंस्टाग्राम किया अनफॉलो, जानिए दोस्ती टूटने का सच! 12

View this post on Instagram

 

Unfollowed but Friends for real @nehadhupia #FriendsUnplugged @vodafoneindia #happyfriendshipday❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दे की नेहा और सोहा ने सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट कर अनफॉलो करने के निर्णय के पीछे की वजह फैन्स के साथ शेयर कर दोस्ती टूटने की खबरों को गलत बताया है। सोहा अली खान ने पहले अपने इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर किया, इसमें उन्होंने बताया कि उनकी और नेहा की दोस्ती अभी भी बरकरार है और दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर एक खास वजह से अनफॉलो किया है। सोहा ने यह भी बताया कि नेहा और वह मिलने भी वाले हैं और इस दौरान वह खूब बातें करेंगे।

View this post on Instagram

 

Unfollowed but Friends for real. #FriendsUnplugged @vodafoneindia ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दे की कुछ देर बाद अभिनेत्री नेहा ने भी विडियो शेयर कर दोस्ती में दरार आने जैसी खबरों को गलत ठहराया। उन्होंने बताया कि सोहा और वह अभी भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों काम के चलते व्यस्त चल रहे हैं और लगातार ट्रैवल कर रहे हैं इस कारण उनका मिलना नहीं हो पाता है, लेकिन अब वे मिलेंगे और अपनी ट्रैवल से जुड़ी कहानियां शेयर करेंगे। बता दे की नेहा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वो रोडीज शो को होस्ट कर रही हैं। इस शो में उनके साथ रणविजय सिंह, रफ्तार, निखिल चिनप्पा, संदीप सिंह भी हैं।