तीनों खान की आने वाली ये 4 फिल्में बदल देगी इतिहास, नम्बर 4 का बजट है 400 करोड़!

0
2458

भारत में हर हफ्ते बड़ी फिल्म रिलीज होती है लेकिन दोस्तो आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के खान्स की आने वाली 4 सबसे बड़ी फिल्मों के बारे मे।

दबंग 3

तीनों खान की आने वाली ये 4 फिल्में बदल देगी इतिहास, नम्बर 4 का बजट है 400 करोड़! 9

सलमान खान की 5 जून को फिल्म भारत रिलीज हुई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। एक्टर की कॉप ड्रामा दबंग 3 भी इसी साल रिलीज होने जा रही है। दबंग 3 को पहले-दूसरे पार्ट से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं। दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी। दबंग खान के साथ पिछले दो पार्ट में भी सोनाक्षी ही नजर आई थीं।  इस बार नेगेटिव रोल में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप हैं। दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी।

संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह 

तीनों खान की आने वाली ये 4 फिल्में बदल देगी इतिहास, नम्बर 4 का बजट है 400 करोड़! 10

फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म में दिखने वाले सलमान अब फिर से उनके साथ फिल्म में नज़र आएंगे। आलिया भट्ट और सलमान स्टारर ये फिल्म इंशाअल्लाह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के साथ ही सलमान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद वापसी करेंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके हैं सनम’ में साथ काम किया था।

लाल सिंह चड्ढा

तीनों खान की आने वाली ये 4 फिल्में बदल देगी इतिहास, नम्बर 4 का बजट है 400 करोड़! 11

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी यानी लगभग 20 महीने बाद। इसके अलावा आमिर किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं तो तय है कि इस साल वे बड़े परदे पर नहीं दिखेंगे।

 धूम-4

तीनों खान की आने वाली ये 4 फिल्में बदल देगी इतिहास, नम्बर 4 का बजट है 400 करोड़! 12

  खबरों को माने तो ‘धूम-4’ सिरीज़ भी जल्द बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ‘धूम-4’ में सलमान खान विलन किरदार में नजर आ सकते हैं लेकिन बाद में खबर आई कि सलमान ने इस फिल्म को ना कह दिया है। बता दें धूम 4 में सलमान खान के साथ-साथ रणवीर सिंह का नाम भी जोड़ा जा रहा था। कहा जा रहा था कि इस बार ‘धूम 4’ में सलमान और रणवीर आमने सामने होंगे। हालांकि बाद में खबर आई कि सलमान खान की जगह फिल्म में अब शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लिया जा सकता है। बता दें धूम सीरीज में विलन तो बार-बार बदले हैं लेकिन पुलिस का अहम किरदार अभिषेक ही निभाते हुए आए हैं। माना जा रहा इस फिल्म का बजट 400 करोड़ से ज्यादा का है