टीवी के 4 फेमस कॉमेडियन की खूबसूरत पत्नियां, जानिए इनकी खूबसूरत पत्नीयो के बारे में!

दोस्तों टीवी जगत में कई जाने माने कॉमेडियन अभिनेता है जो आज लाखो लोगो को अपने अभिनय से अपना दीवाना बना चुके है, आज आपको इन्ही अभिनेताओ में से कुछ अभिनेताओ की पत्नियों के बारे में बता रहे है जिनके बारे में शायदा ही आप जानते होंगे, आईये जानते है इन कॉमेडियन अभिनेताओ की पत्नियों के बारे में!
अली असगर

अली असगर टीवी के जाने-माने कॉमेडियन में से एक हैं। आपको बता दें कि वर्ष 1987 से वह छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि अली असगर की पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है। अली असगर ने सिद्दीका से साल 2005 में शादी की थी।
 कीकू शारदा

कीकू शारदा छोटे पर्दे के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी। उन्होंने धमाल, फिर हेरा फेरी, रेस आदि बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि कीकू शारदा ने साल 2003 में प्रियंका शारदा से शादी रचाई।
सुनील ग्रोवर

टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपनी शानदार कॉमेडी के द्वारा पूरे भारत में बढ़ी लोकप्रियता हासिल की है। उनके द्वारा निभाया गया डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार यादगार बन गया। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर की खूबसूरत पत्नी का नाम आरती ग्रोवर है।
 दिलीप जोशी

टीवी एक्टर दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस धारावाहिक के अलावा भी उन्होंने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया है। आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर वह मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, खिलाड़ी 420 और हमराज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *