रिकॉर्ड तोड़ने आ रही है भारत की 6 एक्शन से भरपूर फिल्मे, नंबर 4 कर सकती है 75 करोड़ की ओपनिंग!

दोस्तों  फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी कई बड़ी फिल्मो का धमाका होने वाला है जल्दी ही फिल्म जगत के कई बड़े बड़े सितारों की बिग बजट फिल्मे आने वाली जिसका लोगो को बेसब्री से इंतजार भी है,आईये जानते है इन धमाकेदार फिल्मो के बारे में!
साहो

बाहुबली से फैमस हुई अभिनेता प्रभास की इस फिल्म को 300 करोड़ की लागत से बनाया गया है। बतादें की यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।फिल्म बाहुबली के बाद साहो इस साल की मोस्ट अवैटेड फिल्मों में से एक है। पूरी फिल्म तगड़े एक्शन सीन से भरी पड़ी है।
 वॉर

वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्या भूमिका में है।बॉलीवुड के इस एक्शन सुपरस्टार की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर के बारे में, जिसका टीज़र रिलीज़ हो चूका है। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरजस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।
दबंग 3

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 का सभी बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म में सलमान का जबरजस्त एक्शन देखने को मिलेगा, सलमान की इस फिल्म के और 2 भाग दबंग और दबंग 2 सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके दबंग की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा मुख्या भूमिका में है।
केजीएफ चैप्टर 2

फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की अगला पार्ट है जो 2020 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में संजय दत्त की एंट्री के बाद इस फिल्म को लेकर बेचेनी और बढती ही जा रही है। बता दे की इस पहला पार्ट लोगो को बहुत पंसद आया है।
पहलवान

पहलवान फिल्म 5 भाषा में 12 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म में सुदीप का जबरजस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म में सुदीप एक रेसलर की भूमिका में नज़र आने वाले है और उसके लिए सुदीप ने अपने बॉडी पर भी बहुत ज्यादा ध्यान दिया है।
AA19

साउथ के सुपर स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज़ होने वाली हैै। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का जबरजस्त लुक देखने को मिल रहा है। अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में भी अल्लू अर्जुन का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *