ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन

0
20169

दोस्तों बॉलीवुड के फैमस अभिनेता ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। रोशन परिवार के लिए ये बेहद भावुक पल है। इस दुख की घड़ी में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन रोशन के परिवार के सदस्य भी नजर आए जे ओम प्रकाश के पार्थ‍िव शरीर को उनके दामाद राकेश रोशन ने कंधा दिया। जबकि ऋतिक रोशन भी अंतिम यात्रा में नाना की अर्थी के आगे आगे चलते नजर आए आए।

ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 15

ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 16

बता दे की जे ओम प्रकाश के अंतिम संस्कार में रोशन परिवार प्रमुखता से पहुंचा। ऋतिक रोशन अपने नाना के बेहद करीब रहे हैं। सुपर 30 फिल्म रिलीज के दौरान उन्होंने बताया भी था कि उनके नाना ही उनकी लाइफ के सबसे बड़े टीचर रहे हैं। मुश्किल घड़ी में रोशन परिवार के साथ ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी नजर आईं। सुनैना, रोशन नाना के निधन पर बेहद भावुक दिखीं।

ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 17 ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 18

आपको बता दे की अभिनेता ऋतिक रोशन के अलावा बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्त‍ियां भी जे ओम प्रकाश के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, धर्मेंद्र के नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने जे ओम प्रकाश के निधन से दुखी होकर सोशल मीडिया पर भावनाएं व्यक्त कीं।

ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 19

ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 20 ऋतिक रोशन के घर में छाई शोक की लहर, इनका हुआ निधन 21  अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा, जे ओम प्रकाश जी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर का आज सुबह निधन हो गया। बहुत ही दयालु, मेरे पड़ोसी, ऋतिक रोशन के नाना।बहुत दुख। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। बता दें जे ओम प्रकाश ने आखिर क्यूं, आप की कसम, आई मिलन की बेला, आया सावन झूम के, आए दिन बहार के, आदमी खिलौना है जैसी फिल्में बनाई हैं।