वायरल हो रही है राखी सावंत के हनीमून के प्रायवेट फोटो, देखे

0
16790

हाल ही में राखी सावंत की दुलहन के लिबास में एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे मीडिया में उनकी शादी की तस्वीर कहा गया था। लेकिन राखी सावंत ने इसे ब्राइडल फोटोशूट कहकर टाल दिया था। अब राखी ने खुद अपनी हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाल दी हैं और ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। राखी ने हाथ में रितेश के नाम का चूड़ा पहना हुआ है लेकिन उन्होंने नाम छिपाने की पूरी कोशिश की है। वहीं उनका मंगलसूत्र, सिंदूर, मेंहदी लगे हाथ पांव और पैर की पायल ये साफ बता रहे हैं कि आखिरकार राखी सात फेरे में बंध चुकी हैं।

लेकिन अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि राखी सावंत की कुछ तस्वीरें फिर वायरल होने लगी हैं और इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कहीं हनीमून मना रही हैं। इन तस्वीरों में ये माथे पर सिंदूर लगाए और हाथों में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, ‘विश्वास करें मैं खुश हूं। इसके लिए भगवान और अपने फैंस का शुक्रिया करती हूं।’

 

हाल ही में राखी की शादी की ये तस्वीर वायरल हुई थी जिसे राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया था। राखी ने अपनी शादी की बात स्पॉटबॉय को कंफर्म करते हुए बताया कि पहले जब ये बात बाहर निकली तो वो बहुत डर गई थीं लेकिन हां उन्होंने यूके के एक बिज़नेसमैन से शादी कर ली है और उनका नाम है रितेश। राखी ने बताया कि वो यूके जा चुके हैं और जल्दी ही राखी भी उनके पास चली जाएंगी।

 

चूंकि किसी भी तस्वीर में राखी के पति की तस्वीर नहीं है इसलिए कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने शादी कर ली है और काफी लोगों का यही मानना है कि हर बार की तरह इस बार भी बस ये राखी की एक और पब्लिसिटी वाली अदा है।