मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस ने बेटी की ह’त्या कर खुद लगा ली फां’सी!

0
557

दोस्तों फिल्म जगत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है खबर है की ठाणे में एक टीवी ऐक्ट्रेस ने पहले अपनी बेटी की गला दबाकर ह’त्या की और फिर फां’सी लगा आत्मह’त्या कर ली। जांच में सामने आया है कि काम न मिलने से एक्ट्रेस आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। पुलिस ने घर से एक सूइसा’इड नोट जब्त किया है। इसमें महिला ने बेटी की ह’त्या कर आत्मह’त्या करने और किसी को इसके लिए जिम्मेदार न ठहराने की बात लिखी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस ने बेटी की ह'त्या कर खुद लगा ली फां'सी! 1

 खबरों के अनुसार कलवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने ऐसा क्यों किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है। प्रज्ञा पारकर (40) अपने पति प्रशांत पारकर तथा बेटी श्रुति (18) के साथ मनीषा नगर की गौरी सुमन इमारत में रहती थी। प्रज्ञा छोटे-मोटे मराठी टीवी सीरियलों में काम करती थी। प्रशांत पारकर निजी एक्सपोर्ट-इंपोर्ट कंपनी में कार्यरत हैं। श्रुति बारहवीं में पढ़ती थी। रोज की तरह शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे प्रशांत पारकर जिम गए थे। वे 9.30 बजे जब वापस घर लौटे तो काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला। चाबी बनाने वाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया तो भीतर पत्नी और बेटी का श’व पड़ा था। खबरों की माने तो 19 जून को प्रज्ञा की बेटी श्रुती का जन्मदिन था। 

मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस ने बेटी की ह'त्या कर खुद लगा ली फां'सी! 2

प्रशांत पड़ोसियों की मदद से पत्नी और बेटी को करीब स्थित निजी अस्पताल में ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृ’त घोषित कर दिया। अस्पताल से घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस के अनुसार, प्रज्ञा ने पहले बेटी की गला दबाकर ह’त्या की और फिर खुद फां’सी के फं’दे पर चढ़ गई। सूत्रों के अनुसार, प्रज्ञा को इन दिनों सीरियलों में काम नहीं मिल रहा था। इसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। प्रशांत की भी नौकरी छूट गई थी। इसको लेकर परिवार में तनाव चल रहा था। 

मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस ने बेटी की ह'त्या कर खुद लगा ली फां'सी! 3

खबरों की माने तो अभिनेत्री प्रज्ञा पारकर मराठी टीवी सीरयल और नाटक में काम करने के साथ मॉडलिंग भी करती थी। प्रज्ञा ने 13 सितंबर को रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म सेक्शन 375 ऑफिशल टीजर में अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ काम किया था। गुरुवार की दोपहर प्रज्ञा ने अपने फेसबुक पर फिल्म के पोस्टर को पोस्ट कर पैनोरमा प्रॉडक्शन के उस फिल्म में खुद के अभिनय किए जाने की जानकारी दी थी।