सोनाक्षी सिन्हा ने दिया धक्का, जमीन पर गिरे खिलाडी अक्षय कुमार, वीडियो हुआ वायरल!

0
460

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमारजल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाले है और वे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी अपनी टीम के साथ जोर शोर से कर रहे है हाल ही में अक्षय कुमार , सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ का प्रमोशन नज़र आये है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जो बहुत  वायरल हो रहा है। दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के समय सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया। सोनाक्षी के ऐसे करने पर पूरी टीम चौक गई तो वही सोनाक्षी हंसते नज़र आ रही है।

बता दे की इस वीडियो को खुद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का अक्षय कुमार  को धक्का देना एक प्रैंक था। वीडियो में मिशन मंगल की को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया कि यह सब पहले से प्लान था। तापसी पन्नू ने बताया कि अक्षय ने सोनाक्षी से यह सब करने के लिए कहा था, जिससे यहां बैठे बाकी लोग डर जाएं।

बता दे की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी। फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार है। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी। साथ ही बता दे की फिल्म मिशन मंगल के साथ ही अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस भी रिलीज़ हो रही है। हाल ही में दोनों सितारे एक साथ फिल्मो का प्रमोशन करते नजर आये थे दोनों एक साथ फिल्म का प्रमोशन कर ये बताया था की दोनों के बीच किसी भी तरह का टकराव या मन मोटाओ नही दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त है।