मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए दिए दिया पोज! लोग बोले ‘यही संस्कार हैं तुम्हारे!’

0
392

दोस्तों कुछ दिनों पहले भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी अभिनत्री मोनालिसा के ससुर का देहांत हो गया था। इसके बाद परिवार ने गुरुवार को उनकी तेरहवीं का कार्यक्रम रखा था। इस दौरान भले ही इस दुखद की घड़ी में मोनालिसा अपने ससुरालवालों को संभालती दिखाई दे रही है। लेकिन तेरहवीं सेरेमनी के दौरान मोनालिसा हंसती हुई कैमरा में कैद हुई। जिसके चलते उनको लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए दिए दिया पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे!' 9

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए दिए दिया पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे!' 10

 बता दे की शोकसभा के दौरान जन मोनालिसा अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें खिचवा रही थी तब वो हंसते हुए कुछ पिक्चर्स में क्लीक हो गई। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद मोनालिसा की हंसी देखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर उनको ट्रेल करने लगे। तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए मोनालिसा को खूब खरी खोटी सुनाई दिखाई दिए।

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए दिए दिया पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे!' 11

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए दिए दिया पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे!' 12

जानकरी के अनुसार, मोनालिसा के ससुर का निधन 28 जुलाई को हुआ था। पिछले काफी समय से वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा था। उनका नाम कन्हैया सिंह था। सोशल मीडिया के जरिए मोनालिसा ने खुद ससुर के निधन की खबर कन्फर्म की थी।बता दे की इन तस्वीरों में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ- साथ घर के बाकी परिवार मेंबर्स के साथ अपनी तस्वीरें खिचवाती दिखाई दे रही है। दुखद की घड़ी में परिवार के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिचवाना उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा हैं।