इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए थे 13 किसिंग सीन, सिनेमा हाल के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा!

0
622

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत और हॉट अभिनेनेत्रियो में से एक अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अब तक जितनी भी फिल्में की है। ईशा गुप्ता ने जब अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी तब उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अपनी पहली फिल्म की थी। वो इमरान के साथ अब तक 13 किसिंग सीन दे चुकी है। और हाल ही में ईशा जुहू के पीवीआर सिनेमा पहुँची तो वहां अपना चेहरा छिपाने लगी।

इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए थे 13 किसिंग सीन, सिनेमा हाल के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा! 1

हाल ही में ईशा इन दिनों अपने काम से फ्री चल रही है। और इसी के चलते वो जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा घर के बाहर स्पॉट हुई। और जब वो अपनी कार से बाहर निकली तो कैमरे को देख अपना चेहरा छिपाने लगी। ईशा शर्ट और प्लाजो पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थी। जब वो देर रात वहां पहुँची तो सामने मिडिया के कैमरामैन उनकी तस्वीरें खींचने लगें।

इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए थे 13 किसिंग सीन, सिनेमा हाल के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा! 2 इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए थे 13 किसिंग सीन, सिनेमा हाल के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा! 3

ईशा अब 33 साल की हो गयी है और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। ईशा ने साल 2012 में अपना पहला डेब्यू किया था। अपने बोल्ड सीन के वजह से वो बहुत सुर्खियों में रही थी। उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 और राज 3 की थी जिसमें उन्होंने कुल 13 किसिंग सीन दिए थे। वो इसे लेकर काफी समय तक चर्चा में रही थी। और उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक इमरान हाश्मी भी है। खबरे है की बहुत जल्द फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी।