क्या सच में प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं रवीना टंडन? जानिए क्या है पूरा मामला!

0
1260

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म साहो, 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहो’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए प्रभास फिल्म में उनकी कोस्टार श्रद्धा कपूर संग नच बलिए 9 में पहुंचे। इस दौरान प्रभास ने सभी जोडि़यों का डांस देखा। शो में प्रभास ने चौंका देने वाला खुलासा किया, जिसे सुनकर शो में मौजूद दर्शक, कंटेस्टेंट और सबसे ज्यादा रवीना टंडन हैरान हो गईं।

क्या सच में प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं रवीना टंडन? जानिए क्या है पूरा मामला! 7

आपको बता दे की शो ‘नच बलिये के जज अहमद ने कहा कि प्रभास का एक सपना है, वो इस शो में मौजूद किसी लड़की के फैन हैं। ये सुनते ही सब प्रभास की तरफ देखने लगे। तभी प्रभास ने रवीना की तरफ देखकर कहा, ‘मैम आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आप तो मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं।’  प्रभास की बात सुनते ही रवीना हैरान हो गईं, फिर हंसते हुए कहा, ये अनिल (रवीना के पति) ने सुन लिया तो वो तुम्हें मार देगा। प्रभास ने हंसते हुए कहा, वो मैं मैनेज कर लूंगा। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आपके साथ डांस करना है। फिर दोंनों सितारों ने रवीना के हिट नंबर टिप-टिप बरसा पानी में डांस किया।

क्या सच में प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं रवीना टंडन? जानिए क्या है पूरा मामला! 8

बता दे की ‘नच बलिये’ के स्टेज पर प्रभास ने रवीना टंडन के साथ मशहूर गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस किया। शो में रवीना पीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं प्रभास ब्लू कोट पहने नजर आए। पहली बार प्रभास को ऐसा रोमांटिक डांस करते देखा गया। प्रभास और रवीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या सच में प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं रवीना टंडन? जानिए क्या है पूरा मामला! 9

बता दें कि ‘साहो’ तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इसमें कई बड़े स्टार्स काम कर रहे हैं। ‘साहो’ को भारत में अब तक बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। प्रभास ने पिछले 6 सालों में केवल 3 फिल्में की हैं। इस फिल्म के लिए प्रभास ने हिंदी भी सीखी है।