‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिपोर्टर रीटा हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर किया फोटो!

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिपोर्टर रीटा के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री प्रिया अहूजा राजदा आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बसी हुई हैं। शो में रीटा रिपोर्टर के किरदार को भी काफी पसंद किया जाता रहा है। प्रिया ने गुजराती डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।

बता दे की शादी के बाद प्रिया और उनके पति अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। दोनों ही अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। प्रिया इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। दोनों ही अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी खुद प्रिया ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुईं दी हैं।

प्रिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर जन्माष्टमी के मौके पर दी है। बता दें कि प्रिया इन दिनों अपने पति संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। प्रिया ने वेकेशन से कई क्यूट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में प्रिया का बेबी बंप नजर आ रहा है। प्रिया और उनके पति अपने होने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

एक तस्वीर मे प्रिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति को लिप-लॉक करती हुई नजर आ रही हैं। प्रिया ने अपने हाथों में बेबी के छोटे से शूज भी पकड़े हुए हैं। प्रिया ने फैन्स के साथ ये खबर शेयर करते हुए लिखा,  “Ten little fingers, ten little toes.. With love and grace, our family grows.. Cudnt be a better day than today to announce this…Happy Janmashtami।’

बता दें कि प्रिया के पति मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर हैं। शो के सेट पर ही प्रिया और मालव को एक दूसरे से प्यार हुआ। शो के सेट पर ही प्रिया और मालव को एक दूसरे से प्यार हुआ। नवंबर 2019 में दोनों ने शादी की थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *