प्रेग्नेंट एमी जैक्सन ने मंगेतर संग पूल में यूं कि मस्ती, प्रेग्नेंसी के 35वें हफ्ते को कर रही इंजॉय!

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। एमी जैक्सन अपनी प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज में हैं। अब जल्द ही वो बेबी को जन्म देने वाली हैं।अभिनेत्री एमी  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। खास बात ये है कि एमी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है। एमी ने बीते दिनों ही बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से सगाई की है और वो उन्हीं के बच्चे की मां भी बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान एमी का स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है।

हाल ही में एमी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह मंगेतर जॉर्ज के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। एमी अपने मंगेतर के साथ काफी खुश भी लग रही हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी फोटो अक्सर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी को 35 हफ्ते हो चुके हैं।

एमी ने इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने बूमरैंग शेयर किया है जिसमें उनके मंगेतर पूल में कूदते हुए दिख रहे हैं। एक तस्वीर में एमी ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी पहने पूल के किनारे खड़ी दिख रही हैं। वहीं जॉर्ज, पूल के अंदर खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने टेम्प्रेचर 30 डिग्री सेल्सियस बताया है। तस्वीरों में एमी जाॅर्ज के साथ कोजी होतेे दिख रही हैं। इससे पहले उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर के साथ कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं। इनमें वह अपने बेबी बंप के साथ सेल्फी लेते हुई दिखीं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए उसे प्रेग्नेंसी के 35 हफ्ते का मेंशन किया था।

बता दे की अभिनेत्री एमी ने कई तस्वीरें शेयर की थी, जो खूब वायरल भी हुई। बता दें एमी जैक्सन सितंबर-अक्टूबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। खबरों की मानें तो एमी और जॉर्ज साल 2020 तक शादी कर सकते हैं।

आपको बता दे की एमी ने ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा वह ‘फ्रीकी अली’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ में भी नजर आईं। आखिरी बार एमी ‘2.0’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय  कुमार नजर आए थे। इसमें उन्होंने रोबोट का प्ले किया था। एमी की ये फिल्म चीन में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड के साथ-साथ वो साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *