साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी!

0
4288

दोस्तों आज साउथ इंडस्ट्री पूरी दुनिया भर में मशहूर है। साउथ की फिल्मों में लव ड्रामा और शानदार एक्शन देखने को मिलता है। साउथ फिल्म जगत के सितारे आज बॉलीवुड सितारों की तरह ही बहुत पोपुलर हो चुके हैं। आज हम आपको   साउथ के उन पांच सुपर स्टार अभिनेताओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने पहले ही प्यार से शादी की और अपनी लाइफ ख़ुशी ख़ुशी जी रहे है। तो आइए जानते हैं किस सुपरस्टार ने कब और किससे शादी की।

नागा चैतन्य – सामन्था

साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी! 11

साउथ फिल्म जगत के सुपर स्टार अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य तेलुगु फिल्मों के काफी बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। इस इंडस्ट्री में इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन्होंने साल 2017 में मशहूर अभिनेत्री सामन्था से शादी रचाई। साल 2010 में ‘ये माया चेसवे’ के सेट पर इन दोनों के बीच लव हो गया था।

 महेश बाबू – नम्रता शिरोडकर

साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी! 12

साउथ इंडस्ट्री में महेश बाबू सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। महेश बाबू ने आज से 14 साल पहले 2005 में अपने पहले प्यार नम्रता शिरोडकर से शादी कर ली थी। इन दोनों को साल 2000 में आई फिल्म वामसी की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था।

 राम चरण – उपासना कामिनेनी

साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी! 13

साउथ फिल्म जगत के मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी के बेटे सुपर स्टार अभिनेता राम चरण ने साल 2012 में अपने पहले प्यार उपासना कामिनेनी से शादी कर ली थी।

अल्लू अर्जुन – स्नेहा रेड्डी

साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी! 14

साउथ फिल्म जगत के सुपर स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में अपने पहले प्यार स्नेहा रेड्डी से शादी कर ली थी। खूबसूरती के मामले में स्नेहा रेड्डी एक्ट्रेस से कम नहीं है। हालांकि स्नेहा रेड्डी ने अभी तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। अब इन दोनों को एक बेटा और एक बेटी भी है।

यश – राधिका पंडित

साउथ के इन 5 सुपरस्टारों ने अपने पहले प्यार से की शादी, नंबर 5 है सबकी पसंदीदा जोड़ी! 15

साउथ इंडस्ट्री के एक्शन हीरो यश ने अपनी एक्शन फिल्मों से यश अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। फिल्म केजीएफ में यश ने दमदार अभिनय किया है । साल 2016 में यश ने अपने पहले प्यार कन्नड़ फिल्मों की सफल अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी कर ली थी। अब तक यह दोनों चार फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।