हिमेश के बाद क्या सच सलमान खान की रानू मंडल की मदद, 55 लाख का घर देने की खबर हो रही वायरल!

दोस्तों कुछ दिन पहले रानू मंडल दो वक्त की रोटी को मोहताज थी। एक यात्री ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके बुरे दिन खत्म हो गए। एक गाने से रातों रात मशहूर हुईं रानू मंडल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी जिंदगी इस कदर बदल जाएगी। रानू मंडल स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थीं, जिसे एतींद्र चक्रवर्ती नाम के शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर दिया।

देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। नतीजा ये रहा कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दिया। रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में सिंगिंग ब्रेक दिया है। रानू के पास आज नाम भी है और पैसा भी। साथ ही खबरे आ रही है की हिमेश के बाद सलमान खान के भी उनकी मदद की है।


बता दे की सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान ने रानू मंडल को एक आलीशान घर दिया है जिसकी कीमत 55 लाख बताई जा रही है। यही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी रानू को गाने का मौका दिया है। लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी कोई जानकारी नहीं है कि सलमान खान ने वाकई रानू की मदद की है या नहीं।

 

बता दें कि रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजारा करती थीं। उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा भी लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। अब हिमेश ने उन्हें फिल्म में मौका दिया है। हिमेश की अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है। खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में रानू को टीवी सिंगिंग शो सुपर सिंगिग के स्टेज पर देखा गया।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *