लाख छिपाने के बावजूद 7 महीने बाद सामने आ ही गई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर!

0
953

दोस्तों टीवी जगत क्वीन एकता कपूर अपने बेटे रव‍ि के जन्म के बाद से ही उसकी पब्ल‍िक अपीयरेंस को लेकर बहुत सजग हैं। एकता इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि बेटे की फोटो गलती से भी फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद न हो जाए।   एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है जो 7 महीने का हो चुका है।  एकता हाल ही में बेटे रवि के साथ कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर पहुंचीं। जहां से अब एकता के बेटे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन 7 महीनों में एकता ने अपने बेटे की तस्वीर कई बार सोशल मीडिया पर साझा की है। दिलचस्प बात है कि किसी भी तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आया।

लाख छिपाने के बावजूद 7 महीने बाद सामने आ ही गई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर! 7

जन्माष्टमी के मौके पर जब एकता कपूर अपने बेटे रवि के साथ मंदिर पहुंचीं त फोटोग्राफर्स ने उनके बेटे की तस्वीर ले ली। एकता के बेटे रवि की पहली झलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। एकता रवि के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर गई थीं। इस खास मौके पर एकता ने रवि को भगवान कृष्ण की तरह धोती और कुर्ता पहनाया हुआ था। इसके साथ ही माथे पर लगा टीका उन पर काफी जंच रहा था।

 

View this post on Instagram

 

Mere do krishan ji

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

बता दे की सामने आई तस्वीरों में एकता रवि को गोद में लिए हुए हैं और उनकी दोस्त हरलीन उनके साथ नजर आ रही हैं। एकता ने बेटे के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो को साझा करते हुए एकता ने लिखा था- ‘मेरे दो कृष्णा जी।’ इस वीडियो में एकता रवि और उनकी करीबी दोस्त हरलीन नजर आ रही हैं। हरलीन ने रवि को गोद में लिया हुआ है। वीडियो में हरलीन कह रही हैं कि मैंने कृष्ण को पकड़ा हुआ है। अभिनेत्री हरलीन के साथ वीडियो में तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य भी नजर आ रहा है।

लाख छिपाने के बावजूद 7 महीने बाद सामने आ ही गई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर! 8

एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि एकता ने अपने पिता जितेंद्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है। इसी वजह से एकता ने अपने बेटे का नाम रवि रखा। एकता कपूर ने बेटे रव‍ि के जन्म की सूचना सोशल मीडिया पर दी थी। 43 वर्षीय एकता 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। एकता ने शादी नहीं की है और अकेले ही रवि की परवरिश कर रही हैं। एकता कपूर से पहले तुषार भी सरोगेसी के जरिए पिता बने थे।

लाख छिपाने के बावजूद 7 महीने बाद सामने आ ही गई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर! 9

बता दे की एकता कपूर खुद को तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की मां जैसा ही मानती हैं। तुषार ने साल जून, 2017 में पिता बनने की खुशखबरी लोगों के साथ साझा की। तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य अब तीन साल का हो गया है। अक्सर एकता लक्ष्य के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर के बेटे से जुड़ा बड़ा खुलासा किया था। तुषार ने बताया कि उनका परिवार नहीं चाहता है कि नवजात बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जाएं। फैमिली का मानना है कि जब बच्चा ज्यादा छोटा हो तो उसकी तस्वीरें साझा नहीं की जानी चाहिए।