मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान!

0
335

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ी में शुमार है। अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत  अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद अपनी फिटनेस और फोटोज की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं।

मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान! 9

मीरा और शाहिद की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। इतना ही नहीं शाहिद भी अपनी वाइफ और बच्चे की फोटो अक्सर अपने सोशल अकाउंट से शेयर करते हैं।

मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान! 10

बता दे की की इन दिनो मीरा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं। शाहिद से जब पूछा गया कि उनकी पत्नी मीरा फिल्मों में कब डेब्यू करेंगी? तब शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि वह जो भी करते हैं मीरा उनका साथ देती हैं और मीरा अपनी लाइफ में जो भी करना चाहेंगी वह उनका सुपोर्ट करेंगे।

मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान! 11 मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान! 12

उन्होंने कहा मीरा काफी क्रिएटिव हैं, उन्हें कपड़े का अच्छा सेंस भी है साथ ही खाने के मामले में भी वह अच्छी हैं।मेकअप के बारे में भी वह अच्छी हैं। मैं उनके इन सभी की सराहना करता हूं। । मेक-अप के बारे में भी वह अच्छी हैं। मैं उनके इन सभी की सराहना करता हूं। जब घर में इंटिरियर की बात आती है, तो उसके पास डिजाइन का अच्छा सेंस है। इसके अलावा मीरा कैमरे के आगे भी काफी कंफर्टेबल हैं। बता दे की शाहिद कपूर की कुछ समय आई फिल्म कबीर सिंह लोगो को बहुत पसंद आई थी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है फिल्म में उनके साथ कियारा अडवानी नजर आई थी।