इन 5 करोड़पति एक्टर्स की पत्नियां रहती है बेहद सिंपल, नंबर 5 की पत्नी करती है बहुत ही महान काम!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत और साउथ फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो शादीशुदा है और जिनकी पत्निया बहुत ही स्टाइलिश और फैशनेबल है लेकिन आज हम आपको उन 5 करोड़पति अभिनेताओ की पत्नियों के बारे में बताएंगे जो बेहद सिंपल रहती है। आईये जानते है इन अभिनेताओ के पत्नियों के बारे में!
गोपीचंद

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार और अमीर अभिनेताओं में से एक गोपीचंद पिछले 18 सालों से फिल्मों में काम कर रहे है।माचो स्टार कहे जाने बाले गोपीचंद ने साल 2013 में रेशमा से शादी की। बता दे कि रेशमा कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक आम महिला है और शादी के बाद भी वो बिलकुल साधारण रहना पसंद करती हैं।
विवेक ओबेरॉय 

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने घर वालों की मर्जी से किसी अभिनेत्री नहीं बल्कि एक आम लड़की प्रियंका अल्वा से शादी रचाई। बता दे कि प्रियंका अल्वा का स्वाभाव बेहद सिंपल है और वो अरबपति की बीवी होने के बावजूद भी बेहद साधारण पहनावा पहनती है।
 विजय

साउथ के करोड़पति एक्टर विजय के बारे में बताने की शायद ही जरुरत है क्यूंकि आज वो ना केवल साउथ बल्कि नार्थ यानि हिंदी दर्शकों में भी लोकप्रिय हो चुके है। विजय की पत्नी संगीता भी काफी सिंपल रहना पसंद करती है। संगीता को लाइमलाइट में कम ही देखा जाता है।
अनिल कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत में 40 साल से अधिक समय से अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले अभिनेता अनिल कपूर बड़े सुपरस्टार में से एक है। उन्होंने सुनीता कपूर से लव मैरिज की थी। सुनीता कपूर भी बेहद सिंपल रहना पसंद करती हैं।
राम चरण 

साउथ मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी के बेटे अभिनेता और प्रोड्यूसर राम चरण बहुत ही चर्चित अभिनेता हैं। बता दे कि राम चरण ने अपने परिवार के पसंद की लड़की से शादी की। राम चरण की पत्नी का नाम उपासना हैं। उपासना बेहद साधारण रहती है। आपको जानकर गर्व होगा कि राम चरण की पत्नी उपासना अपोलो चैरिटी चलाती है और इस चैरिटी से गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करती है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *