अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नम्बर 4 की जोड़ी सबकी फेवरेट!

0
2200

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में रिश्तों बहुत नाज़ुक होते है क्योकि कब किसकी तलाक हो जाए या कोई किसी के साथ शादी कर घर बसा ले कहा नही जा सकता है। लेकिन आज हम आपको ऐसे 4 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लंबे समय से शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं। इन जोड़ी शादी के इतने सालो से अब तक बनी हुई है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नम्बर 4 की जोड़ी सबकी फेवरेट! 9

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक है। 3 फरवरी 2012 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें कि 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी की थी। रितेश, जेनेलिया से काफी ज्यादा प्यार करते हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नम्बर 4 की जोड़ी सबकी फेवरेट! 10

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी के बंधन में बंध गए थे। सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या को एक फिल्म के सेट पर अभिषेक से प्यार हो गया था। इसके बाद जल्दी ही दोनों ने शादी कर ली। अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। ऐश्वर्या राय भी कह चुकी हैं कि उन्हें अभिषेक से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नम्बर 4 की जोड़ी सबकी फेवरेट! 11

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है।  साल 2001 में इनकी शादी हुई थी। दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं लेकिन आज तक कोई भी अनबन होने की खबर नहीं आई। अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते हैं।  शाहरुख खान और गौरी खान 

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नम्बर 4 की जोड़ी सबकी फेवरेट! 12

बॉलीवुड फिल्म जगत के किंग अभिनेता शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत करते ही 25 अक्टूबर 1991 को गौरी खान से शादी कर ली। इनकी शादी को 27 साल से ज्यादा समय हो गया है लेकिन दोनों के बीच कभी दरार नहीं आई। शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी से बहुत प्यार करते हैं।