प्यार से बढ़कर कुछ नही होता, इस कहावत को सच किया है टीवी की इन जोड़ियो ने!

0
1563

दोस्तों जिन लोगो को सच्चा प्यार हो जाता है वे लोगो न धर्म देखते है न उम्र और नही उंच नीच देखते है। क्योंकि प्यार खुद में एक धर्म है।अपने प्यार को पाने के लिए ये लोग सारी हदे पार कर देते है। आज आपको टीवी जगत के ऐसे कई    सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने किस धर्म और उम्र को नही देखा बल्कि उन्होंने ये शादी करके दुनिया भर में मिसाल कायम की। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहीम

प्यार से बढ़कर कुछ नही होता, इस कहावत को सच किया है टीवी की इन जोड़ियो ने! 9

दीपिका ने शोएब की जोड़ी लोगो को बहुत पंसद आती है। आपको बता दे की दीपिका एक हिन्दू घर में जन्मी है लेकिन उनके पति एक मुस्लिम है। धर्म को न देखते हुए दीपिका ने शोएब से प्यार किया।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

प्यार से बढ़कर कुछ नही होता, इस कहावत को सच किया है टीवी की इन जोड़ियो ने! 10

टीवी जगत की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह को टॉप कॉमेडियन की सूची में गिने जाने लगा है। इनके पति हर्ष इनसे बहुत प्यार करते है हर्ष ने कभी भारती को लेकर कोई भेद-भाव नही किया।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला

प्यार से बढ़कर कुछ नही होता, इस कहावत को सच किया है टीवी की इन जोड़ियो ने! 11

युविका और प्रिंस की जोड़ी इन दिनों नच बलिये में दिखाई दे रही है। इनके प्यार की कहानी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी। युविका अपने पति प्रिंस से 7 साल बड़ी है दोनों ने उम्र को न देखते हुए शादी करली।

जूही असलम और उनके पति 

प्यार से बढ़कर कुछ नही होता, इस कहावत को सच किया है टीवी की इन जोड़ियो ने! 12

टीवी जगत की अभिनेत्री जूही असलम सीरियल जोधा अकबर में नजर आ चुकी है। सूत्रों के अनुसार कहा जाता है की जूही को उनकी कम हाइट होने की वजह से टीवी सेरियल में काम करने मौका मिला। जूही की हाइट को न देखते हुए उनके पति अपने सच्चे दिल से जूही को प्यार किया और ये शादी रचाई।