शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने ‘पापा’, पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म!

0
11234

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर के भाई अभिनेता ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के घर एक नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। ईशान के पिता राजेश खट्टर औऱ उनकी तीसरी पत्नी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने हैं। राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को तलाक देकर 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की थी और ये जोड़ा पहली बार पेरेंट बना है।

शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म! 9

ईशान खट्टर के पिता और अभिनेता राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं और मां बनी वंदना सजनानी जिनसे राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को 18 साल पहले तलाक देने के बाद शादी की। लेकिन इस बार पिता बनने के लिए राजेश और उनकी पत्नी वंदना को बहुत मुश्किलों से गुजरना पड़ा। दोनों की अभिभावक बनने की ये 10वीं कोशिश थी। अब शादी के 11 साल बाद उनके घर किलकारी गूंजी है। उन्होंने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्ण रखा है।

शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म! 10

राजेश खट्टर और वंदना सजनानी का पेरेंट्स बनने का यह सफर आसान नहीं रहा।  उनके बेटे का जन्म 3 महीने पहले हुआ था लेकिन उन्होंने इस खबर को सामने नहीं आने दिया क्योंकि उनका बेटा लंबे समय तक अस्पताल में था। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ पहली जन्माष्टमी सेलिब्रेट की जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं।

शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म! 11 शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म! 12

खबरे सामने आई है की वंदना ने इससे पहले मां बनने के लिए सरोगेसी, आईवीएफ औऱ दूसरी तमाम तकनीकों की मदद ली लेकिन हर बार वह नाकाम रहीं। इस बार भी डॉक्टरों ने उनके गर्भ में जुड़वा बच्चे होने की बात कही तो दोनों बहुत खुश हुए लेकिन बाद में वंदना को गंभीर समस्याएं सामने आईं और दोनों में से एक बच्चा गर्भ में ही नहीं रहा। दूसरे बच्चे को बचाने के लिए उनकी आकस्मिक सर्जरी कराई गई और दूसरे बच्चे की सही सलामत डिलीवरी हो सकी। यह बच्चा तय समय से तीन महीने पहले ही दुनिया में आ गया। बता दे की वंदना से पहले राजेश ने एक्ट्रेस नीलिमा अजीम से शादी की थी और दोनों का एक बेटा ईशान खट्टर है। वहीं एक्टर शाहिद कपूर राजेश के सौतेले बेटे हैं।