जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब!

0
3111

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने आज फिल्म जगत में अपनी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया है। ज़रीन ने कई किलो वजन कम कर अपने आप को फिट बना लिया है लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मिडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया था जिसे देखने के बाद कई लोगो ने उनको बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया था जिसका ज़रीन खान ने हाल ही में करारा जवाब दिया है।

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 13

बता दे की अभिनेत्री जरीन इन दिनों उदयपुर में हैं और जहां से उन्होंने एक के बाद एक अपनी दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में जरीन का पेट इस तरह दिखाई दे रहा था, जिस पर लोगों ने कई कमेंट्स कर उन्हें बाॅडी शेमिंग का शिकार बनाना चाहा। लेकिन जरीन ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया।

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 14

अभिनेत्री जरीन ने फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने वाले यूजर्स का स्क्रीन शॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया। जिसमें लोगों ने उनके पेट का मजाक उड़ाया था। किसी ने स्ट्रेच मार्क्स बताया तो किसी ने लिखा था कि पेट देखकर उल्टी हो जाएगी। साथ ही इस बीच कुछ लोगों ने यह भी लिखा था कि वजन कम करने के बाद बॉडी के साथ ऐसा होता है।

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 15

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 16

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 17

बता दे की स्क्रीन शॉट्स शेयर करने के बाद जरीन ने कहा, जो लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि मेरे पेट में क्या गड़बड़ है तो यह किसी आदमी का सामान्य पेट है, जिसने अपना वजन 15 किलो कम किया है। अगर फोटोशॉप नहीं किया जाए या सर्जरी करवा कर ठीक नहीं किया जाए तो उस व्यक्ति की फोटो में उसका पेट ऐसा ही दिखेगा। उन्होंने कहा, मैं उन लोगों में हूं, जो वास्तविक दिखना चाहते हैं और अपनी खामियों को गर्व के साथ स्वीकार करते हैं।

जरीन खान का पेट देखकर लोग बोले- उल्टी हो जाएगी, एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया करारा जवाब! 18

फिल्मो की बात करे तो अभिनेत्री जल्द फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आने वाली है। यह दो अलग किस्म के लोगों की कहानी है, जो एक-दूसरे से मिलते हैं और उनमें रिश्ता कायम होता है। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। बता दे की जरीन उदयपुर में अंशुमन झा के साथ रोम-कॉम ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का आखिरी शेड्यूल शूट करने दोबारा पहुंची हैं। हरीश व्यास निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग काफी कानूनी लड़ाई के बाद दोबारा शेड्यूल की गई है। फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हुई थी, लेकिन इसके डीओपी और कैमरा सप्लायर ने तीन दिनों की शूटिंग फुटेज खो दिए थे, जिसकी शिकायत उस समय दिंडोशी पुलिस स्टेशन में की गई थी।