डीप नेक टॉप और ब्लेजर दिखा हिना का खास अंदाज़, डिफरेंट मेकअप पर रुकी सब की नज़रे!

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान अक्सर अपने लुक्स और फैशन के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री हिना टीवी जगत की फेमस और खुबसूरत अभिनेत्रियो में गिनी जाती हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है अक्सर अपने फैन्स के साथ हिना अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है।

बता हिना खान  पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो फिटनेस फ्रीक भी हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। वहीं रियालिटी सो बिग बाॅस 11 में आने के बाद वो एक स्टाइल आइकन की तरह उभर कर सामने आईं।

हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना का लुक देखने वाला है। हिना की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख कर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। हिना ने अपने इस सबटल लुक को येलो पंप्स से क्वर्की लुक दिया। तस्वीरों में एक्ट्रेस डीप नेक प्लेन व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने पाउडर ब्लू स्ट्राइप्स वाली हाई वेस्ट पैंट्स और ब्लेजर पहन रखा है।

खूबसूरती और स्टाइल में मामले में वह बाॅलीवुड की हसीनाओं की मात दे देती हैं। इन तस्वीरों में जिसने सबसे सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वह हिना का मेकअप था। सटल लिपस्टिक के साथ हिना का येलो आईशेडो और ब्लू आईलाइनर बेहद डिफरेंट और ट्रेंडी लग रहा है।

हिना ने अपने लुक को सिल्वर ड्रॉप ईयररिंग्स कारी किये हुए है। साथ ही हिना ने अपने बालों की क्रिंपिंग कर साइड पार्टिंग के साथ लो बन बनाया। हिना तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। हिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं। आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयरस्टाइल तक यूजर्स हिना के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

हिना अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से की थी । इस शो में उन्होंने 9 साल तक काम किया था। हाल ही में हिना टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कमोलिका के किरदार में नजर आईं थीं। हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लास्ट विश’ की शूटिंग बिजी हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘लाइन्स’ में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द ही अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *