प्रभास की ‘साहो’ में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा!

0
594

साउथ के पोपुलर फिल्म ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर जहां प्रभास के फैन्स में जबर्दस्त दीवानगी देखने को मिली, वहीं क्रिटिक्स ने इसे फ्लॉप बताया है।  क्रिटिक्स ने तो फिल्म की कहानी कन्फ्यूजिंग , कमजोर स्क्रीनप्ले बताया है। वैसे, इन चीजों के अलावा भी फिल्म में डायरेक्शन लेवल पर कई बड़ी गलतियां हुई हैं। आज आपको फिल्म ‘साहो’ में हुई ऐसी ही 6 मिस्टेक्स के बारे में बता रहे है जिनको आपने नोटिस नही किया होगा।

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 13

आपको बता दे की एक सीन में प्रभास बाइक पर चल रहे हैं और उनके पीछे एक बड़ा सा ट्रक उछलकर गिरने वाला होता है। ट्रक की लंबाई इतनी है कि वो उछलकर प्रभास के बिल्कुल करीब आ जाता है और उसकी विंडस्क्रीन पर रोड का रिफ्लेक्शन नजर आता है। लेकिन इसमे रोड़ तो दिखाई दे रही है लेकिन आगे चल रहे प्रभास उस पर से गायब नजर आ रहे है।

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 14

फिल्म में एक सीन आता है जिसमे प्रभास स्विमिंग पूल पर एक लड़की के साथ नजर आते हैं। इस दौरान उनके साइड में एक और लड़की नजर आती है। अगले ही सीन में कैमरे का एंगल चेंज हो जाता है, लेकिन जो लड़की साइड में बैठी नजर आई थी, वही अब भी है। एंगल बदलने के बाद भी दोनों तरफ वही लड़की कैसे बैठी नजर आ रही है ये कैसे हो सकता है।

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 15

फिल्म के एक सीन में एक शख्स बिना हिले-डुले बड़ी सी मशीनगन से धड़ाधड़ गोलियां चला रहा है। सीन में बुलेट्स तेजी से निकल रहे हैं, लेकिन दूसरे सीन में मैग्जीन में कोई मूवमेंट नहीं होता और वो बस लटकती ही नजर आती हैं।

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 16

फिल्म के एक गाने के सीन में जैकलीन फर्नांडीज के पास लाल रंग की जीप पर ढेर सारे नोट उड़ते नजर आते हैं। लेकिन अगले ही सीन में वो ढेर सारे नोट सिर्फ गिनती के 4-5 नोट रह जाते हैं। ये बात कुछ हजम नहीं हुई।

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 17

फिल्म के एक सीन में प्रभास के चेहरे पर ढेर सारा खून लगा होता है। इसके बाद प्रभास अपने बाएं हाथ से वो खून पोंछते हैं। लेकिन कमाल की बात ये है कि प्रभास के लेफ्ट साइड में लगा खून तो साफ होता है, लेकिन राइट साइड का खून वैसा का वैसा ही दिखता है। ये कैसे हुआ भाई!

प्रभास की 'साहो' में हुईं ये 6 मिस्टेक्स, जिसे शायद ही आपने नोटिस किया होगा! 18

फिल्म के एक गाने में श्रद्धा कपूर काफी ऊंचाई में ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखती हैं। यहां तेज हवा के कारण उनकी ड्रेस उड़ती नजर आती है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस दौरान उनके बाल जरा भी नहीं उड़ते। क्या हवा नीचे ही नीचे चल रही होती है!