फिल्म जगत के इन 4 लोकप्रिय विलेन की ये है खूबसूरत बेटियां, खूबसूरती में है एक से बढ़ कर एक!

0
506

दोस्तों फिल्म जगत में फिल्मों में हीरो की तरह ही फिल्मो में विलेन का भी सबसे अहम हिस्सा माना जाता है। बिना खलनायक के नायक की भूमिका उभरकर सामने नहीं आई। अच्‍छाई के लिए बुराई का होना भी जरूरी है।अगर बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों की बात की जाए तो उनमें विलेन की एक्टिंग की भी सराहना की जाती है। बॉलीवुड के ऐसे कई दिग्गज अभिनेता हुए हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया। आज हम आपको इ बॉलीवुड के 4 खूंखार विलेन की बेटियों से रूबरू कराएंगे। जिनके बारे में काफी कम लोग जानते हैं।

गैविन पैकर्ड

फिल्म जगत के इन 4 लोकप्रिय विलेन की ये है खूबसूरत बेटियां, खूबसूरती में है एक से बढ़ कर एक! 9

गुज़ारे जमाने के अभिनेता गैविन एक और एक जाने माने अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड के अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल अदा किया था। उन्होंने साल 1989 की बॉलीवुड फिल्म इलाका से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। गैविन पैकर्ड का 18 मई 2012 में निधन हुआ। उनकी दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम एरिका पैकर्ड और छोटी बेटी का नाम कैमिली क्याला पैकर्ड हैं। एरिका ने मशहूर विलेन और हास्य कलाकार शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ से शादी की थी, लेकिन 10 साल के बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

अमरीश पुरी

फिल्म जगत के इन 4 लोकप्रिय विलेन की ये है खूबसूरत बेटियां, खूबसूरती में है एक से बढ़ कर एक! 10

अमरीश पुरी ने अपने करियर में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया जिनमें से उन्होंने अधिकतर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई। उनका निधन हो चुका है लेकिन आज भी अमरीश पुरी की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि उनकी एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम अमृता पुरी है।

 राज बब्बर

फिल्म जगत के इन 4 लोकप्रिय विलेन की ये है खूबसूरत बेटियां, खूबसूरती में है एक से बढ़ कर एक! 11

राज बब्बर ने अपने करियर में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार आदि कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। आपको बता दें कि 1979 से वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। राज बब्बर की बेटी का नाम जूही बब्बर है जो एक फिल्म अभिनेत्री और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं।

ओम शिवपुरी

फिल्म जगत के इन 4 लोकप्रिय विलेन की ये है खूबसूरत बेटियां, खूबसूरती में है एक से बढ़ कर एक! 12

ओम शिवपुरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1964 में की थी। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रितु शिवपुरी उनकी बेटी है जिन्होंने साल 1993 में बॉलीवुड फिल्म आंखें से अपने करियर की शुरुआत की थी।