जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप!

0
414

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात सुपरस्टार बनी रानू मंडल इन दिनों अपनी सुरीली आवाज कारण सोशल मीडिया पर छाईं  हुई है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू को हाल ही में हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और अपने स्टूडियो में गाना गवाया है। स्टार बनने के बाद रानू मंडल को अब ढेरों ऑफर आ रहे हैं रेलवे स्टेशन पर गाना से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल अब किसी नाम की मोहताज नहीं है। लेकिन इस दौरान उनकी बेटी एलिजाबेथ साठी रॉय ने कई खुलासे किए हैं।

जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप! 11 जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप! 12

हाल दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ ने कहा कि जितना हो सकता था मैं मां का ध्यान रखती थी। उनका कहना है कुछ लोग उनकी माँ को उनके खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान एलिजाबेथ ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स अतींद्र चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। एलिजाबेथ ने बताया कि रानाघाट के अमरा शोबई शोइतान क्लब के लोग उनकी मां का ध्यान रख रहे थे। ये लोग मुझे मां से मिलने नहीं देते थे और काफी धमकाते थे। क्लब के दो मेंबर अतींद्र चक्रवर्ती और तपन पर आरोप लगाते हुए एलिजाबेथ ने कहा वे ही मेरी मां के सगे बेटे है। मेरी कुछ भी वैल्यू नहीं। क्लब के कई लोगों ने मेरी टांगे तोड़ने की धमकी दी थी। साथ ही मां से कभी ना मिलने की हिदायत दी थी। मैं असहाय महसूस कर रही हूं।

जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप! 13

एलिजाबेथ के मुताबिक जब भी वह मां से मिलने जाती थी तो उनके लिए खाना और पैसे साथ लेकर जाती थीं। जब एलिजाबेथ और उनके पति सूरी शिफ्ट हुए तो रानू भी कई बार दोनों से मिलने आती थीं। लोगों द्वारा मां को छोड़कर चले जाने वाले आरोपों पर एलिजाबेथ ने कहा, हम लोगों ने उन्हें हमारे साथ रहने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हालांकि फिर भी वह उनका ख्याल रखती थीं।

जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप! 14

एलिजाबेथ ने आगे कहा, वह बचपन में मुंबई के जुहू स्थित सेंट जोसफ हाई स्कूल से पढ़ाई की है। जब उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हुआ उसी दौरान उनकी शादी हो गई। बकौल एलिजाबेथ मैं और मेरे पति एक ज्वाइंट फैमिली में रहते थे। इस हालात में मां को साथ रखना मुमकिन नहीं था। इसके बावजूद मैंने मां को हर तरह से सपोर्ट करने की कोशिश की थी। एलिजाबेथ ने यह भी कहा कि उनकी मां रानू दिमागी रूप से स्थिर नहीं हैं।

जिसने रानू मंडल को किया फेमस, उसी पर रानू की बेटी ने लगाए गंभीर आरोप! 15

बता दे की रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं।  रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। एक दिन रानू प्यार का नगमा गा रही थी तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर आए। उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो बना लिया। बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया।  इसके बाद रानू अब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हैं। साथ ही उनके और भी गाने के ऑफर मिल रहे है।