इस जाने माने अभिनेता के पिता का 60 की उम्र में हुआ नि’धन, फिल्म जगत मे छाई शौक की लहर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के मंझे हुए अभिनेता राजकुमार राव के उपर दुखो का पहाड़ टूट गया है खबरे आ रही है की उनके पिता सत्यपाल यादव का नि’धन हो गया है। खबरों की माने तो सतपाल यादव बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे। गुरुग्राम में गुरुवार देर रात मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। सत्यपाल का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सुबह 10 बजे गुरुग्राम के मदन पुरी श्मशान घाट में परिजन की मौजूदगी में किया गया।

बता दे की अभिनेता राजकुमार राव का हिंदी सिनेमाजगत में अभिनय का लोहा माना जाता है। फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कोई भी रोल मिल जाए वो उसको बखूबी निभाते हैं। अपने अभिनय के दम पर राजकुमार राव ने न केवल बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई बल्कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम किया है।

राजकुमार राव उन बेहतरीन एक्टर्स में से हैं जो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत से आज बॉलीवुड के खास मुकाम पर पहुंच गए हैं।  राजकुमार का जन्म 31 अगस्त 1984 को गुरुग्राम (हरियाणा) में हुआ था। राजकुमार ने 10वीं कक्षा में ही एक्टिंग करने का फैसला ले लिया था। पढ़ाई के दौरान ही राजकुमार राव थिएटर भी किया करते थे।

राजकुमार राव को सिनेमाजगत में पहला ब्रेक बतौर अभिनेता ‘लव सेक्स और धोखा’ से मिला था। इसके बाद ‘रागिनी एमएमएस’ फिल्म में नजर आए। हालांकि पहचान ‘काय पो छे’ से मिली। फिल्मी करियर के शुरुआत में जब राजकुमार को सफलता नहीं मिली, तो उन्होंने अपनी मां के कहने पर अपने नाम की स्पेलिंग बदल दी और Rajkumar Rao की जगह Rajkummar Rao लिखने लगे। बता दे की राजकुमार राव आखरी बार फिल्म जजमेंटल है किया में कंगना रानौत के साथ नजर आये थे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *