कौन कहता है कि पैसों से नहीं खरीद सकते खूबसूरती, इन 5 हस्तियों को देख हो जायेंगा यकींन!

दोस्तों आज के समय में दौलत के दम पर आप क्या कुछ नही खरीद सकते है लेकिन पैसे से खूबसूरती नहीं खरीदी जा सकती क्योंकि खूबसूरती तो कुदरत की देन होती है। लेकिन आज हम आपको ऐसी 5 हस्तियों से मिलाने जा रहे हैं जिनको देखकर आप कहेंगे की पैसे के दम पर आज खूबसूरती भी खरीदी जा सकती है। आईये जानते है इन सितारों के बारे जो आज दौलतमद होने के बाद पूरी तरह बदल गए है।
हिमेश रेशमिया

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के एक सफल म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर है और झलक दिखलाजा और आप का सुरूर जैसे कई एल्बम दे चुके हैं उन्होंने तेरा सुरूर, क़र्ज़ जैसे फिल्मों में काम भी किया है उन्होंने 46 वर्षीय अभिनेत्री की एक जय अपनी फिल्म आई थी। तब यह ऐसे दिखते थे और आज उनके लुक में जमीन आसमान का अंतर है।
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा एक इंडियन स्टैंडअप कॉमेडियन है और टीवी जगत के जाने माने सितारे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और यह 38 वर्षीय एक्टर ने पहले कॉमेडी सर्कस में देखा गया था और जब वे स्ट्रगल करते थे और तस्वीरों में देखकर आप साफ पता चल रहा है कि है बेहद ही हैंडसम हो चुके हैं।
नेहा कक्कड़

बॉलीवुड फिल्म जगत की ब्यूटीफुल सिंगर नेहा कक्कड़ को बॉलीवुड में सबसे सुपरहिट और हॉट सिंगर कहा गया है। ज्यादातर बॉलीवुड की फिल्मों के गाने होते हैं यही यह सांवली दिखती थी। लेकिन अब यह खूबसूरत और गोरी भी हो गई।
काजोल

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजोल ने कुछ कुछ होता है और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मैं और कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। शुरुआत में यह बहुत सुंदर नहीं थी। लेकिन जब यह टैलेंटेड थी उनके टैलेंट की वजह से आज बॉलीवुड में यह राज करती है और काजोल किसी समय सांवली हुआ करती थी। लेकिन फेयरनेस ट्रीटमेंट की वजह से यह बेहद ही गोरी हो चुकी है और पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है।
मौनी रॉय

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय की खूबसूरती के आज लाखो दीवाने है। मौनी 30 साल की हो चुकी है,  अभिनेत्री ने अपना करियर साल 2007 में किया था शो तुलसी के रोल में सीरियल कभी सास भी बहू थी में काम किया।उसके बाद देवों के देव महादेव में सती का किरदार किया था और बॉलीवुड में टॉप रेटेड अभिनेत्री भी है। जिन्होंने 2018 में गोल्ड फिल्में भी की है जो दर्शकों को बेहद ही पसंद आई है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *