fbpx
Home Hindi अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के...

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 2 को हो गए 30 साल!

0
2495

फिल्म जगत में कई सितारे है जो आपस मे बहुत अच्छे दोस्तों है और साथ ही कई सितारों के बीच काफी लम्बे समय दुश्मनी चली आ रही है। बॉलीवुड मे दो सितारों के बीच किसी बात को लेकर बहस होना अब आम बात हो चुकी है, लेकिन कई बार छोटी-छोटी बहस बड़ा रूप ले लेती है। और दो सितारों के बीच की दुश्मनी शुरु हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे मे बताने वाले है। जिनके बीच पिछले कई सालों से लंबी दुश्मनी चली आ रही है। आईये जानते इन सितारों के बारे में!

करीना कपूर और बिपाशा बसु

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 2 को हो गए 30 साल! 1

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बासु और करीना कपूर भी सालों से एक दूसरे को अपना दुश्मन मानती है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘अजनबी’ में करीना और बिपाशा ने एक साथ काम किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच एक छोटी सी लड़ाई हुई थी और इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से ही दोनों एक साथ कभी नजर नही आए।

सलमान खान और सुभाष घई

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 2 को हो गए 30 साल! 2

सल्माना खान बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने झगड़े के लिए भी चर्चा में रहते है। लगभग 30 साल पहले साल 1989 में बॉलीवुड में एंट्री लेते ही इन्होंने सबसे पहले डायरेक्टर सुभाष घई से झगड़ा कर लिया था। दरअसल इनकी पहली फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के दौरान सुभाष ने सलमान खान को दुबला पतला हीरो कह दिया था फिल्म के रिलीज और हिट होने के बाद एक पार्टी के दौरान इन दोनों में जमकर फाइट हुई थी। 1989 मे हुई इस घटना को अब लगभग 30 साल बीत चुके है, लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे को कुछ खास पसंद नही करते है।

सनी देओल और आमिर खान

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 2 को हो गए 30 साल! 3

बॉलीवुड एक्शन हीरो सनी देओल और अभिनेता आमिर खान के बीच दुश्मनी शुरू हुई थी साल 2001 में इन दोनों की फिल्म ‘लगान’ और ‘गदर एक प्रेम कथा’ एक ही दिन रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में हिट थी, लेकिन उस वक्त ‘लगान’ को ज्यादा तारीफे मिली थी, और यही बात सनी देओल को पसंद नही आई।इस बात को लगभग 18 साल हो चुके है लेकिन आज भी इन दोनों के बीच सब कुछ सामान्य नही है।

बॉबी देओल

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 2 को हो गए 30 साल! 4

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल और करीना कपूर के बीच दुश्मनी फिल्म अजनबी के सेट से शुरू हुई थी, शूटिंग के दौरान करीना कपूर को बॉबी देओल की वाइफ ने थप्पड़ मार दिया दिया था तब से दोनों ने कभी साथ काम नही किया। बॉबी देओल का करियर अब लगभग पूरी तरह से फ्लॉप हो चुका है, और उनके करियर के इस हालत की जिम्मेदार कपूर को माना जाता है। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए पहले बॉबी देओल को कास्ट किया गया था, लेकिन करीना के कहने पर उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया था, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी, और शाहिद कपूर के करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट भी साबित हुई थी।