बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट!

0
1160

 दोस्तों फिल्मो में कई बार अपने देखा होगा की की एक साथ रहते हु या काम करते करते दो लोगो के बीच में प्यार हो जाता है और दोनों के दुसरे के प्यार में खो जानते है। प्रेम कहानियां तो बहुत देखने को मिलाती है। हर फिल्म में अलग प्रेम कहानी और जोड़ियां पर्दे पर नजर आती रही है। लेकिन आज आप को कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है जो फिल्म में साथ काम करते करते प्यार में पड़ जाते है और एक दूसरे के लिए सबकुछ कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें कुछ को मिल गया सच्चा प्यार तो किसी का टूटा दिल।

सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट! 1

बॉलीवुड के फैमस अभिनेता सुनील शेट्टी और खुबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्र दोनों को फिल्म ‘भाई’ की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करने वाले थे लेकिन  अभिनेता सुनील के  शादी-शुदा होने के कारण दोनों एक नही हो ।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट! 2

 बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ने एक साथ कई फिल्मो में काम काम कर चुके हैं। इसी बीच ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने धूम 2, उमराओ जान, गुरु आदि के सेट पर समय बिताना शुरु कर दिया और दोनों की शादी हो गई।

करीना कपूर और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट! 3

 बॉलीवुड की बेबो गर्ल अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है । लेकिन बता दे की  फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ के सेट के दौरान ही करीना को रितिक से प्यार हो गया। लेकिन रितिक सुजैन खान से प्यार करते थे। जिस कारण दोनों का अफेयर नहीं चल पाया।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट! 4

बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता  रणवीर सिंह ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है। इन दोनों को भी साथ काम करते करते प्यार हो गया था और  कहा ये जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। फिल्म ‘गोलियों की रासलीलाः रामलीला’ से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ गई थी प्यार में, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट! 5

बॉलीवुड में जेनेलिया और रितेश की जोड़ी को बेस्ट कपल्स की जोड़ी में शुमार किया जाता है। फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने साथ काम किया। इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से ऑन-स्क्रीन प्यार हो गया। लेकिन उनकी लव-स्टोरी आगे बढ़ी और दोनों ने 2012 में शादी की। दोनों ने फिल्म तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था और वही से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी।