अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, नम्बर 3 अपनी भाभी का रखता हमेशा ख्याल!

0
497

हमारे देश में देवर-भाभी के रिश्ते को मां बेटे जैसा माना जाता है, पुराणों में भी ऐसा ही लिखा है। बॉलीवुड के कुछ मशहूर अभिनेता भी अपनी भाभी के बेहद करीब हैं, लेकिन इसका कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है कि वह अपनी भाभी को मां मानते हैं, हालांकि देखने में कुछ मशहूर अभिनेताओं का अपनी भाभी के साथ दोस्ती का रिश्ता लगता है। आज हम ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी भाभी के बेहद करीब हैं और उनके अच्छे दोस्त भी हैं।

वरुण धवन

अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, नम्बर 3 अपनी भाभी का रखता हमेशा ख्याल! 1

जानवी धवन वरुण धवन के भाई रोहित धवन की पत्नी है। साल 2012 में इन दोनों ने शादी की थीं। इसीलिए जानवी धवन वरुण धवन की भाभी है। अभिनेता वरुण धवन अपनी भाभी जानवी देसाई से काफी लगाव रखते हैं वह भाभी के साथ अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

उदय चोपड़ा

अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, नम्बर 3 अपनी भाभी का रखता हमेशा ख्याल! 2

फिल्म जगत के सबसे फैमस फिल्म निर्माता यश राज के दो बेटे है आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई का नाम उदय चोपड़ा है। बता दे की आदित्य ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ शादी की है तो इस वजह से आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा रिश्ते में देवर भाभी लगते हैं। बता दें कि उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में एक साथ काम कर चुके हैं।

ईशान खट्टर

अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, नम्बर 3 अपनी भाभी का रखता हमेशा ख्याल! 3

मीरा राजपूत तो बॉलीवुड से नहीं है लेकिन ईशान खट्टर जल्द ही अपनी पहली फिल्म लेकर आ रहे है। ये फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। ये शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैl मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी की है। और आजकल ये देवर भाभी की जोड़ी भी काफी फेमस है।

आदित्य रॉय

अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, नम्बर 3 अपनी भाभी का रखता हमेशा ख्याल! 4

विद्या बालन आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। आदित्य रॉय कपूर भी आशिकी 2 और ये जवानी है दिवानी जैसी बड़ी फिल्मो में काम कर चुके है। ये दोनों बॉलीवुड में काफी फेमस है। रिश्ते में विद्या बालन अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की भाभी लगती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों देवर भाभी की जोड़ी काफी प्यारी है।