ससुर को पिता से ज्यादा प्यार करती हैं बॉलीवुड की ये बहुएं, एक बेटी की तरह रखती है ख्याल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियो ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। और अपने पार्टनर के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रही है, जिनमें से कुछ अभिनेत्रियां अपने पुरे परिवार के साथ रहती है। ससुर और बहू के रिश्ते की तो ये रिश्ता भी बेहद प्यारा होता है। लेकिन अफसोस कि सास बहू के रिश्ते की तरह यह रिश्ता लोगों को ज्यादा रास नहीं आता और तभी पर्दे पर भी इस रिश्ते को कम ही दिखाया जाता है। हां पर्दे के पीछे यह रिश्ता कायम है। आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर बहुओं और उनके ससुर से मिलवाने जा रहे हैं। ऐसे में आज मैं आपको बॉलीवुड की उन पांच अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे है। जो अपने ससुर की सबसे ज्यादा इज्जत करती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के नए सुपर स्टार अभिनेता रणवीर के साथ पिछले साल शादी कर अपना घर बसा चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति के साथ साथ पूरे ससुराल वालों को अपना पूरा परिवार मानती है। साथ ही वे सबसे ज्यादा अपने ससुर जगजीत सिंह भवनानी का बहुत सम्मान करती और उनको अपने सगे पिता की तरह ही मानती है।
ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड फिल्म जगत के चर्चित परिवार में से एक बच्चन परिवार की बहू बनी सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय तो अपने ससुर के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है। जिनके अपने ससुर के साथ अच्छे रिश्ते है। ऐश उनको अपने पिता की तरह ही सम्मान देती है।
प्रियंका चोपड़ा

दीपिका पादुकोण की तरह ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी बीते साली शादी करके घर बसा लिया है। उनके पति अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास हैं। निक जोनास की शादी करने के बाद से प्रियंका चोपड़ा काफी सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने ससुर के बेहद करीब हैं। वह अक्सर ससुर के साथ तस्वीरों के साथ साझा करती है और उनके साथ घर पर काफी समय बिताती हैं।
मीरा राजपूत कपूर

बहुत लोग पंकज कपूर को नहीं जानते तो बताना चाहते हैं पंकज कपूर जाने माने टीवी और फ़िल्म कलाकार हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। पंकज कपूर के बेटे अभिनेता शाहिद कपूर हैं। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है और मीरा राजपूत काफी लाइमलाइट में रहती हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर और पंकज कपूर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। शाहिद कपूर इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनकी बीवी मीरा ससुर समेत घर के हर सदस्य की बहुत अच्छे से देखभाल करती हैं।
तरुणा सिन्हा

हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय के जरिए एक बड़ा योगदान देने वाले बीते जमाने के मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के दो बेटे हैं। उनके एक बेटे कुश सिंह की शादी हो चुकी है। कुश सिंह की पत्नी का नाम तरुणा सिंह है। तरुणा सिंह और शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड की फेमस ससुर बहू की जोड़ियों में से एक हैं। तरुणा और शत्रुघ्न सिन्हा एक दूसरे के काफी करीब हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *