रिलीज़ हुआ रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी सोंग, रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा ये गाना!

0
564

रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल काफी समय से खबरों में बनी हुई है और आज रानू मंडल का पहला गाना, ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया है। ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर का है। रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

रिलीज़ हुआ रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी सोंग, रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा ये गाना! 1

बता दे की टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक ने ट्विटर पर वीडियो रिलीज की जानकारी दी। टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक ने ट्वीट करते हुए लिखा- हिमेश रेशमिया और रानू मंडल का सेंसेशनल सॉन्ग तेरी मेरी कहानी रिलीज हो गया है। गाने को टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। बता दे की गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन देखना यह है कि तेरी मेरी कहानी अब क्या धमाल मचाता है?

रिलीज़ हुआ रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी सोंग, रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा ये गाना! 2

बता दें बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल गायकी से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए रानू से गाना गाने का अनुरोध किया था। रानू मंडल के इस गाने का फैंस को भी बेसब्री से इंतेजार था। अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है। रानू मंडल ने हिमेश के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है। रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं।  बता दें, कुछ दिनों पहले हिमेश ने रानू के साथ एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ मुंबई में रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद रानू की जिंदगी ही बदल गई. अब एक बार फिर से इसी गाने के सामने आते ही रानू फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है।