बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सपनों का घर ‘जलसा’ की ये इनसाइड तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना लेते है,  जहां एक तरह अपनी अदाकारी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते है वहीं अपने स्टाइल और शख्सियत के लिए भी मशहूर है। अमिताभ बच्चन मुंबई के जुहू इलाके में रहते है और यहां उनके तीन बंगले है – प्रतीक्षा, जलसा और जनक। तीन बंगलों में से अमिताभ जलसा में अपने परिवार के साथ रहते है और प्रतीक्षा में समारोह आदि का आयोजन किया जाता है। तीसरे बंगले जनक में अमिताभ बच्चन का दफ्तर है।


मीडिया आदि से बातचीत का इन्तेजाम भी अमिताभ के बंगले जनक में ही किया जाता है। आज हम आपको अमिताभ के जलसा बंगले की अन्दर की कुछ तस्वीरे दिखा रहे है। अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले 70 के दशक में प्रतीक्षा नाम का बंगला खरीदा था और इसके बाद उन्होंने जलसा खरीदा और इसमें शिफ्ट हो गए। आखिर में उन्होंने दफ्तर के काम काज के लिए जनक खरीदा था।



अब जिस बंगले जलसा में अमिताभ बच्चन रहते है वो देश के सबसे आलिशान घरों में गिना जाता है। इस बंगले की डेकोरेशन पर भी काफी काम किया गया है और बंगले को बाहर और अंदर से बेहद आलिशान तरीके से सजाया गया है। भव्यता की मिसाल इस जलसा बंगले में गार्डन से लेकर स्विमिंग पूल तक हर सुविधा मौजूद है।

हरियाली और साफ़ सफाई को बेहद पसंद करने वाले अमिताभ बच्चन के इस बंगले में घर की दीवारों पर खूबसूरत फोटोफ्रेम और तस्वीरें लगायी गयी है और इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन की जिंदगी के हर पहलु को दर्शाया गया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *