अरबाज से अलगाव पर मलाइका का खुलासा, बताया तलाक से पहले वाली रात हुआ था क्या!

0
4518

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में पिछले कुछ महीनो से मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। यहाँ तक कि अरबाज़ खान और मलाईका के तलाक के पीछे भी अर्जुन कपूर का होना बताया जा रहा हैं। मलाईका ने आज तक कभी अरबाज़ खान से लिए इस तलाक के बारे में नही की थी लेकिन हाल ही में मलाईका ने इस बारे में खुलकर बात की हैं और साथ में एक ऐसी चीज भी बताई जिसे सुन आप भी मलाईका से सहमत हो सकते हैं। बता दे की मलाईका हाल ही में करीना कपूर के रेडियो टॉक शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ में नज़र आई थी। इस शो में करीना कपूर अलग अलग सितारों के साथ सवाल जवाब करती हैं।

अरबाज से अलगाव पर मलाइका का खुलासा, बताया तलाक से पहले वाली रात हुआ था क्या! 1

ऐसे में जब इस शो पर मलाईका आई तो उनसे अरबाज़ खान से हुए तलाक के बारे में भी पूछा गया। इस पर मलाईका ने इस तरह के हालात का सामना कर रही महिलाओं को सन्देश देते हुए कहती हैं कि – “यदि आप अपनी शादी से खुश नहीं हैं, और इसे ख़त्म करने का सोच रहे हैं तो इसे पूरी मर्यादा और आत्म सम्मान के साथ करे। किसी भी दुसरे व्यक्ति को आपको नीच दिखाने का मौका ना दे। ये आपका हक हैं इसका मतलब ये नहीं कि आप एक अच्छी महिला नहीं हैं।”

अरबाज से अलगाव पर मलाइका का खुलासा, बताया तलाक से पहले वाली रात हुआ था क्या! 2

मलाईका आगे कहती हैं कि – “मेरे लिए तलाक लेना कभी आसान नहीं था। पर मैं जिस तरह की इंसान हूँ मेरे लिए दिल से खुश रहना ज्यादा जरूरी हैं। मैंने ये निर्णय अकेले नहीं लिया हैं। इसमें हम दोनों शामिल थे। हमने इसके फायदे और नुकसान पर गौर किया और साथ में मिलकर ये निर्णय लिया कि हम दोनों कि अलग होने में ही भलाई हैं।”

अरबाज से अलगाव पर मलाइका का खुलासा, बताया तलाक से पहले वाली रात हुआ था क्या! 3

तलाक के बाद दुबारा रिश्ता बनाना हर किसी के लिए मुश्किल होता हैं। एक बार रिलेशनशिप फ़ैल हो जाने के बाद मन में डर सा बैठ जाता हैं। मलाईका के केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ। मलाईका बताती हैं कि – “आपको इन सब से बाहर निकलने के लिए थोड़ा समय होता हैं। इसके बाद आप दुबारा तैयार हो जाते हैं एक नया और सच्चा साथी ढूँढने के लिए। इसलिए अपनी तलाश हमेशा जारी रखो और एन्जॉय करो।”

अरबाज से अलगाव पर मलाइका का खुलासा, बताया तलाक से पहले वाली रात हुआ था क्या! 4

आपको बता दे की मलाईका ने इस इंटरव्यू में ये संदेश दिया कि यदि आप एक महिला हैं और अपनी शादी से खुश नहीं हैं तो तलाक लेने में कोई बुराई नहीं हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आप एक अच्छी या इज्जतदार महिला नहीं हैं। आप जो भी करे पुरे आत्मसम्मान और हक़ के साथ करे। बता दे की तलाक के बाद से मलाइका अक्सर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आई है कुछ समय पहले ये दोनों हॉलिडे मनाने भी गए थे जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।