शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तस्‍वीरें देखकर आप भी चौक जायेंगे|

0
13091

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री हैं। शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत बाजीगर फिल्म से की उसके बाद वो बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्मे देती गयी। उनका फिल्मी करियर सफल रहा हैं। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक टॉप की एक्ट्रेस है और हमेशा अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर कर्णाटक में हुआ था। 2009 में शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली।शिल्पा शेट्टी ने एक बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। जो की एक बार पहले भी शादी कर चुके थे।

शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तस्‍वीरें देखकर आप भी चौक जायेंगे| 1

बिजनेस मैन राज पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी भी खूबसूरती के मामले में किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। आइए हम आपको बताते हैं राज की पहली पत्नी के बारे में। हम आपको बता दें कि राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। 2004 में उन्हे ब्रिटेन के 198 सबसे अमीर लोगों की श्रेणी में स्थान मिला था। राज वर्तमान समय में लंदन में यूके ट्रेडकॉर्प लिमिटेड के निदेशक और सीईओ हैं।

शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तस्‍वीरें देखकर आप भी चौक जायेंगे| 2

शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तस्‍वीरें देखकर आप भी चौक जायेंगे| 3

राज कुंद्रा की पहली शादी कविता कुंद्रा से हुयी थी, लेकिन उन्होंने कविता को 2006 में आपसी कलह की वजह से तलाक दे दिया था। तलाक के बाद कविता ने शिल्पा पर कई संगीन आरोप लगाए। राज को अपने पहली पत्नी कविता कुंद्रा से एक बेटी भी है। कविता ने कहा की उनकी तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी हैं। राज और शिल्पा की पहली मुलाक़ात लंदन में हुयी थी। वो दोनों पहले बिजनेस पार्टनर बने और फिर वहीं से इन दोनों की प्यार की कहानी शुरू हुई। राज कुंद्रा ने सबसे पहले शिल्पा को एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में मदद की थी। मीडिया से किसी भी स्टार की लवस्टोरी छिपीं नहीं रह सकती हैं।

शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तस्‍वीरें देखकर आप भी चौक जायेंगे| 4

ऐसे में भला शिल्पा और राज की लवस्टोरी कैसे छिप सकती थी। दोनों मीडिया की नजरों में आ गए और इनकी लवस्टोरी सुर्खियां बटोरने लगीं। यह सब देख कर शिल्पा की मां ने शिल्पा पर शादी करने के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे इन दोनों की नजदीकियों को बढ़ता देख राज की पहली पत्नी अपने गुस्से पर काबू नहीं पा सकी इसलिए कविता ने शिल्पा पर कई आरोप लगाने शुरू कर दिए। यहाँ तक कविता ने शिल्पा को ‘मैरिज ब्रेकर’ तक कह डाला।