पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 साल की मां का सहारा!

0
1951

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी ऐसे ही एक अभिनेता है जो वर्तमान मे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर के साथ खुशहाल जीवन बिता रहें है। करीना से सैफ को एक बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है। लेकिन सब जानते है करीना कपूर, सैफ अली खान की पहली पत्नी नही है। उनकी पहली पत्नी पटौदी खानदान की पहली बहू अभिनेत्री अमृता सिंह रही।

पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 साल की मां का सहारा! 1

बता दे की अभिनेत्री अमृता 80 और 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रही है। साल 1991 मे सैफ और अमृता ने विवाह करके अपना घर बसा लिया था। सबको पता है की अमृता और सैफ की उम्र मे काफी लंबा फासला है। सैफ की पूर्व पत्नी उनसे उम्र मे लगभग 12 साल बड़ी थी। अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे है। जिनमें से एक सारा अली खान है जो बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री बन चुकी है और एक बेटा जिनका नाम इब्राहिम अली है।सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक ही सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया और साल 2004 मे इनका तलाक हो गया।

पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 साल की मां का सहारा! 2

कुछ सालों बाद सैफ का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर पर आ गया और धीरे-धीरे उनके बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी। आपको बता दे कि सैफ अपनी पहली पत्नी से उम्र मे 12 साल छोटे थें। और वह अपनी दूसरी पत्नी यानी करीना से लगभग 10 साल बड़े है। करीना से शादी करके सैफ ने तो दोबारा घर बसा लिया लेकिन अमृता सिंह बिल्कुल अकेली हो गई थी। और आज भी वह अकेले ही जिंदगी गुजार रही है।

पति से 15 साल पहले हो गया था तलाक, अब बेटी बनी अपनी 61 साल की मां का सहारा! 3

बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी अमृता पर आ गई थी और उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश बहुत अच्छे तरीके से की। शनिवार को अमृता सिंह को अपनी बेटी सारा अली के साथ मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सारा अली खान तो हमेशा की तरह खूबसूरत और हसीन दिखी। और उनकी मां अमृता 61 साल की होने के बाद कैसी दिख रही है आप खुद इन तस्वीरों मे देख सकते है। इस उम्र मे सारा अली खान अपनी मां का सहारा बन गई है।