3 बच्चों के पिता, इस अभिनेता पर फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग!

0
711

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया की खबरों का बहुत बड़ा हिस्सा ब्रेकअप, अफेयर और पेचअप की ख़बरों से भरा होता है। बॉलीवुड की दुनिया में शुरुआत से ही ऐसे सितारे थे, संजय खान और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जीनत अमान के अफेयर के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में उस वक्त खूब गूंजते थे। खबरें तो यहां तक थी कि जीनत अमान ने शादीशुदा संजय खान से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। 1980 में जीनत की जिंदगी में एक्टर संजय खान की एंट्री हुई। फिल्म अब्दुल्लाह के सेट से दोनों के अफेयर के किस्से शुरू हुए।

3 बच्चों के पिता, इस अभिनेता पर फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग! 1

3 बच्चों के पिता, इस अभिनेता पर फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग! 2

फिल्म इंडस्ट्री में संजय खान बतौर एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रहे। 78 साल के हो चुके संजय खान ने 1964 में फिल्म हकीकत से डेब्यू किया। 3 दशक तक करियर में उन्होंने करीब 30 फिल्मों में एक्टिंग की। संजय खान फिल्मों के अलावा अपनी लव स्टोरी की वजह से भी चर्चा में रहे। 70 के दशक में संजय खान को हैंडसम अभिनेताओ में गिना जाता था। क्योंकि उस समय उनका लुक सब से अलग था।

3 बच्चों के पिता, इस अभिनेता पर फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग! 3 3 बच्चों के पिता, इस अभिनेता पर फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग! 4

1941 में बेंगलुरु में पैदा होने वाले संजय खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वह मशहूर विलेन फिरोज खान के भाई है। 70 और 80 के दशक में संजय खान ने एक ऐसा रिकार्ड बनाया था। जिन्हें पढ़कर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे। 30 दिनों के अंदर उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था। 1 दिन में वह दो से पांच फिल्में साइन करते थे। संजय खान हाल ही में अपनी पत्नी जरीन कतरक के साथ नजर आए थे।