ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, नम्बर 9 पास नही करती फिल्मो में काम फिर है करोडो की मालकिन!

बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं। इन अभिनेत्रियों के अभिनय और उनकी फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। ये अभिनेत्रियां अपनी मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर आ गयी हैं कि इनका नाम बॉलीवुड की सबसे मशहूर और अमीर अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है। आज आपको बॉलीवुड की 10 ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो इंडस्ट्री की 10 सबसे अमीर अभिनेत्रियों में शामिल होता है
करिश्मा कपूर

90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने ज़माने की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। खबरों की माने तो अभिनेत्री करिश्मा कपूर की तकरीबन 12 मिलियन डॉलर कुल सम्पति है।
इलियाना डीक्रूज़

जानी मानी अभिनेत्री लियाना डीक्रूज़ ने कई तमिल, तेलुगू और हिंदी की हिट फिल्मो में काम किया है, खबरे है की  इनकी कुल सम्पति 13 मिलियन डॉलर के करीब है।
सोनम कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर भी आज फिल्म जगत की फैमस अभिनेत्री है। बता दे की सोनम की कुल सम्पति 14 मिलियन डॉलर है।  वह अपनी फिल्मों और एड फिल्म्स से इतना कमा लेती हैं।
विद्या बालन

बॉलीवुड पोपुलर अभिनेत्री विद्या बालन ने कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। विद्या की नेट वर्थ लगभग 15 मिलियन डॉलर है।
काजोल

बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियो में से एक काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर में एक सर बढ़ कर एक फिल्मे दी है, खबरों की माने तो इनकी कुल सम्पति 18 मिलियन डॉलर है।
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड के भी अपने अभिनय के दम पर पहचान बना चुकी है, बता दे की प्रियंका की कुल सम्पति 22 मिलियन डॉलर बताई जा रही है।
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्तानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री है, दीपिका फिल्म जगत की सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियो में से एक है, इनकी कुल सम्पति 25 मिलियन डॉलर  है।
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने भी कई हिट फिल्मो में काम किया है। फिल्म एक्ट्रेस होने के अलावा वह आईपीएल किंग्स 11 पंजाब टीम की मालकिन भी हैं। इनकी नेट वर्थ 30 मिलियन डॉलर की करीब है।
अमीषा पटेल

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ की अभिनेत्री अमीषा पटेल इस फिल्म से रातोरात स्टार बन गई थीलेकिन अब वे फिल्मो से दूर है। फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी खुद की एक प्रोडक्शन हाउस है जिससे वह अच्छा-ख़ासा पैसा कमा लेती हैं। अमीषा की नेट वर्थ 32 मिलियन डॉलर है।
ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। वह फिल्मों के अलावा टॉप कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर और फेमस मॉडल भी हैं। ऐश्वर्या की नेट वर्थ तकरीबन 40 मिलियन डॉलर है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *