अवार्ड्स शो में 60 की नीना गुप्ता का बोल्ड अवतार, बिना शादी किये बन चुकी है बच्चे की माँ!

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता 60 साल की उम्र में भी अपने लुक्स से 20 साल की लड़कियों को मात देती हैं। शानदार एक्टिंग के साथ-साथ उनका बोल्ड लुक चर्चा में रहता है।  फिल्मों में वो ज्यादातर मां के किरदारों में नजर आती हैं। हाल में ही नीना आईफा अवार्ड्स 2019 में शानदार जश्न की रात में अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लिया।

बता दे की आईफा अवार्ड्स 2019 में  नीना बेटी मसाबा गुप्ता के कलेक्शन का ऑफ शोल्डर नियॉन कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक में नजर आईं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ खूबसूरत चोकर पहना था, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। अपनी इस ड्रेस के साथ नीना ने गोल्डन कलर के स्नीकर्स पहने थे, जिसमें उनका लुक काफी बिंदास नजर नजर आ रहा है।


नीना अपने पति विवेक मेहरा के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आईं। भारत आए मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और नीना की मुलाकात मुंबई की एक पार्टी में हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद कुछ नीना की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगीं और बाद में यह खबरें सच भी निकलीं। नीना की शादी नहीं हुई थी इसलिए उनके लिए अपने बच्चे को जन्म देना मुश्किल था लेकिन फिर भी उन्होंने हिमत कर बच्चे को जन्म दिया।

बता दे की  अपने परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मसाबा गुप्ता रखा। इसके बाद साल 2008 में, 49 की उम्र में नीना ने दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मिश्रा से शादी कर ली।विवेक और नीना ने एक- दूसरे को 6 साल तक डेट किया था।  बता दे की अभिनेत्री नीना जल्द ही ‘म्यूजिक टीचर’, ‘ग्वालियर’, ‘सूर्यवंशी’ ‘और’ पंगा जैसी फिल्मो में नजर आने वाली हैं। आखरी बारे वे फिल्म फिल्म बधाई हो में नजर आई थी जो को हिट फिल्म साबित हुई है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *