बिग बॉस 13 में ये टीवी एक्ट्रेस करने वाली है शादी, 4 साल पहले ही हुआ था तलाक!

दोस्तों टीवी जगत का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के प्रीमियर की तारीख नज़दीक आ चुकी है। वैसे शो शुरू होने से पहले ही हर किसी के मन में इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। साथ ही, दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि इस बार शो में क्या कुछ नया होने वाला है। आपको बता दें कि इस सीज़न में आपको एक बार फिर लाइव रियल वेडिंग देखने को मिल सकती है।
 खबरों की माने तो टीवी श ‘उतरन’ फेम  एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई  बिग बॉस सीजन 13 में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी कर सकती हैं। जानकारी के अनुसार रश्मि इस शो में शुरुआत में ही एंट्री करेंगी, जबकि उनके बॉयफ्रेंड अरहान की एंट्री कुछ एपिसोड्स के बाद होगी। यही नहीं, रश्मि की शादी के लिए इस शो में उनके परिवारवालों को भी बुलाया जायेंगा है।
 बता दे की रश्मि में अपने सीरियल ‘उतरन’ के को-स्‍टार नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और शादी के 3 साल बाद ही उन्होंने नंदीश से तलाक ले लिया। बता दें कि बिग बॉस के घर में रियल शादी कोई पहली बार नहीं हो रही है। इसी रियलिटी शो में इससे पहले भी 2 बार रियल शादियां हो चुकी हैं।
सारा खान
बता दे की बिग बॉस सीज़न 4 में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अली मर्चेंट के साथ इसी शो पर शादी की थी। लेकिन शो से बाहर जाने के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।
मोनालीसा
बिग बॉस सीज़न 10 में भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालीसा ने भी अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शो पर शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। एक साथ अभी भी रह रहे है। बता दें, सलमान खान पिछले कई सालों से लगातार ये शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान के अलावा बिग बॉस अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी और अरशद वारसी शो के होस्ट रह चुके हैं। बिग बॉस सीजन 5 सलमान और संजय दत्त ने साथ मिलकर होस्ट किया था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *