बेटी सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी अपनी जॉब!

0
209

दोस्तों टीवी के पोपुलर शो कपिल शर्मा लोगो को बहुत पंसद आ रहा है। हर बार इस शो में नए नेए मेहमान नज़र आते है। इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड की जानी मानी संगीतकार सुनिधि चौहान पहुंची। शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी भी नजर आये। इन तीनो के साथ कपिल की पूरी टीम में बहुत मस्ती करती नजर आये।

बेटी सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी अपनी जॉब! 1

द कपिल शर्मा शो में फेमस सिंगर सुनिधि चौहान मेहमान बनकर पहुंचीं। शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी शिरकत की।  वे अपनी फिल्म झलकी के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। संजय और दिव्या ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं। वहीं शो में अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि के संघर्ष से जुड़े कई किस्से बताये।

बेटी सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी अपनी जॉब! 2

अर्चना ने बताया कि सुनिधि को सिंगर बनाने के लिए उनके पिता ने अपनी जॉब तक छोड़ दी थी। सुनिधि के साथ उन्होंने भी बड़ा संघर्ष किया था। उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता दुष्यंत चौहान ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी और सुनिधि को लेकर मुंबई आ गए थे ताकि वह सिंगर बन सकें और अपना सपना पूरा कर सकें।

बेटी सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी अपनी जॉब! 3

उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता बहुत सपोर्टिव थे, जिसकी वजह से वह सफल सिंगर बनने में कामयाब हो पाईं। अर्चना ने यह भी बताया कि मैं सिंगिंग शो होस्ट करती थी तब सुनिधि बहुत यंग थीं। उस समय मैं सुनिधि की उंगली पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले आती थी। बता दे की सुनिधि चौहान आज बॉलीवुड की पोपुलर सिंगर्स में से एक है इन्होने एक से बढ़ कर एक हिट सोंग गए है जो लोगो को आज भी बहुत पसंद आते है।