मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में!

0
433

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री अक्षरा हासन भले ही सुर्खियों से दूर रहती हों, लेकिन उनकी ऐक्टिंग और स्टाइल सेंस उन्हें चर्चा में ले ही आता है। अक्षरा साल 2017 में आयी तमिल फिल्म ‘विवेगम’ में नजर आयी थीं और तब से वह फिल्मी पर्दे से तो दूर हैं। लेकिन हाल ही में वे वे किसी मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुई।

मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 17मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 18 मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 19

बता दे की हाल ही में अक्षरा को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस दौरान अक्षरा मिस्ट्री बाॅय के साथ दिखीं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस टाॅप और डेनिम शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। शेड्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे। अक्षरा ने पिंक स्नीकर्स पेयर किए थे।वहीं मिस्ट्री मैन की बात करें तो वह कैजुअल लुक में दिखा।

मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 20 मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 21 मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 22

अक्षरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी लायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षरा की बीते साल कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हुईं थीं।  इन तस्वीरों में वो अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेती दिखाई दे रही थीं। अक्षरा ने अपनी ये तस्वीरें खुद के लिए खिंचवाई थीं, जो बहुत निजी थीं। लेकिन अब वो साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं।

मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 23

मुंबई में इस मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आई अभिनेत्री अक्षरा, प्राइवेट फोटो लीक होने पर रह चुकी है चर्चाओ में! 24

बता दें कि अक्षरा अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘शमिताभ’ में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2015 में आई थी। अक्षरा हासन की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  इस फिल्म के अलावा वह साल 2017 में फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में नजर आईं। एक्टिंग के अलावा अक्षरा हासन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं।