मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कहा- बॉलीवुड का यह इकलौता हीरो है जो सच्ची दोस्ती निभाता है!

0
874

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन को आज किसी पहचान कि जरुरत नही है, रवीना ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में एक खास मुकाम हासिल किया है लेकिन कुछ समय से रवीना टंडन बड़े परदे से दुरी बनाये हुए है। लेकिन एक बार रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान से अच्छा दोस्त कोई नही है।

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कहा- बॉलीवुड का यह इकलौता हीरो है जो सच्ची दोस्ती निभाता है! 9

बता दें कि रवीना टंडन ने बॉलीवुड में डेब्यू पत्थर के फूल फिल्म से 1991 में किया था। इस फिल्म में उनके साथ सह कलाकार सलमान खान थे। रवीना टंडन के पिछले साल गए गए एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में रही थी।रवीना टंडन ने इस इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर सलमान खान के साथ मजाक करती थी लेकिन उन्हें सलमान खान का मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आता था।

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कहा- बॉलीवुड का यह इकलौता हीरो है जो सच्ची दोस्ती निभाता है! 10

एक दिन सलमान खान ने फिल्म के फोटो शूट के दौरान बबलगम फुला कर उनके नाक पर चिपका दी थी। इस वजह से उनकी और सलमान खान की अनबन हो गई और वह 7 से 8 साल तक बात नहीं की थी। इसके बाद ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ फिल्म से इन दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई और यह फिल्म सन 2000 में रिलीज हुई थी। इन 8 सालों में सलमान खान से दूर रहने के बाद रवीना टंडन ने महसूस किया कि सलमान खान के बराबर बॉलीवुड में कोई भी अच्छा दोस्त नहीं है। जब रवीना टंडन का केरियर ढलान पर था तब वह फिल्म प्रोडक्शन में चली गई।

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कहा- बॉलीवुड का यह इकलौता हीरो है जो सच्ची दोस्ती निभाता है! 11

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कहा- बॉलीवुड का यह इकलौता हीरो है जो सच्ची दोस्ती निभाता है! 12

इस दौरान रवीना टंडन के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म स्टंप्ड रिलीज हो वाली थी लेकिन इस फिल्म में कोई बड़ा बॉलीवुड अभिनेता नहीं था, इसलिए रवीना टंडन ने सलमान खान को इस फिल्म में कैमियो रोल निभाए की गुहार लगाई। सलमान खान ने अपनी दोस्ती निभाते हुए इस फिल्म में नजर आए थे। रवीना टंडन ने बताया कि इस फिल्म के लिए सलमान खान ने एक भी पैसा नहीं लिया था। सलमान खान की इस किए गए काम के कारण रवीना टंडन आज भी मानती है कि सलमान खान ही बॉलीवुड में एक अभिनेता है जो सच्ची दोस्ती निभाता है। इन दिनों रवीना टंडन रियलिटी शो नच बलिए में जज के तौर पर नजर आ रही है।