सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोले- सोपू की अदालत में तू दोषी है!

0
1115

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। सलमान खान 1998 के काला हिरण शिकार मामले में आरोपी हैं और उन्हें हाल ही में एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोले- सोपू की अदालत में तू दोषी है! 7

बता दे की अभिनेता सलमान को ये धमकी फेसबुक के जरिए दी गई है। ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है।  इस पोस्ट में धमकी देने वाले यूजर ने सलमान की तस्वीर शेयर करते हुए उसे रेड कलर से क्रॉस कर रखा है। गैरी शूटर द्वारा पोस्ट में लिखा कि सलमान, सोचो, तुम खुद को भारतीय कानून से बचा सकते हो, लेकिन विश्नोई समाज और सोपू पार्टी ने तुम्हारे लिए मृत्युदंड की घोषणा की है। आप सोपू अदालत में तू दोषी है।

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोले- सोपू की अदालत में तू दोषी है! 8

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है सलमान को  किसी ने धमकी दी है। कुछ महीने पहले, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिसकर्मियों के सामने खान को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बिश्नोई की धमकी के बाद, सलमान के पिता सलीम खान ने मिड-डे के साथ बातचीत में कहा था कि सलमान के लिए अतिरिक्त सुरक्षा है, जो किसी भी मामले में, हमेशा उनके लिए तैनात सुरक्षा कर्मियों की एक अच्छी टीम थी। यह धमकी परिवार के लिए चिंता का विषय नहीं है । हम केवल उसकी सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं, और इस पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अपना काम अच्छी तरह से कर रही थी।

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोले- सोपू की अदालत में तू दोषी है! 9

बता दे की सलमान खान हाल ही में शो बिग बॉस 13 के लॉन्च इवेंट नजर आये थे। जिससे सलमान खान का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में रहा था।वीडियो में सलमान खान तस्वीरें ले रहे लोगों पर नाराज होते नजर आ रहे थे। सलमान खान पिछले 10 साल से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस साल शो में क्या कुछ खास होगा ये चर्चा का विषय बना हुआ है।