बाबा रामदेव को बेहद पसंद करती है ये 2 अभिनेत्रियां, एक तो करना चाहती थी शादी!

दोस्तों जाने माने योगगुरु बाबा रामदेव को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, इन्होने योग के माध्यम से खुद को बहुत फिट और जवा बना रखा है। योगगुरू बाबा रामदेव अपने स्वास्थ्य एवं योग शिक्षा के कारण आज पूरी दुनिया मे मशहूर है। साथ ही पतंजलि जैसे आयुर्वेदिक ब्रांड भारत का नंबर वन ब्रांड होने की वजह से आज इनकी लोकप्रियता किसी फिल्मी सुपरस्टार से कम नही है।

इतना ही नही बॉलीवुड सितारें भी इने मुरीद है और इनकी लाइफस्टाइल एवं डाइट प्लान को फॉलो करते है। खेर वैसे तो बाबा रामदेव सबके ही फेवरेट है। लेकिन बॉलीवुड की यह दो अभिनेत्रियां रामदेव को बेहद ही ज्यादा पसंद करती है। है और हमेशा इनको फॉलो करती है। इनमे से पहला नाम ‘शिल्पा शेट्टी’ का है।

बता दे की बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी रामदेव जी की बहुत बड़ी फैन है और उनके निर्देश का पालन करती है। वह बाबा जी के साथ कई बार योगा करते हुए नजर आ चुकी है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती है। जिस कारण वह रामदेव के योग का सहारा लेती है।

वही बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी बाबा जी के फिटनेस को लेकर उन्हें काफी ज्यादा पसंद करती है। बतादें की अपने एक इंटरव्यू में उन्होनें बाबा रामदेव से शादी करने की भी इच्छा जताई थी। राखी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए मशहूर है और ऐसा मानना है कि यह बात उन्होनें सिर्फ मीडिया की नजरों में आने के लिए कही थी। फ़िलहाल वे किसी विदेशी लड़के से शादी को लेकर काफी चर्चोओ में बनी हुई है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *