इन 9 अभिनेताओं ने अमीर घरानों की बेटी से की है शादी, शायद ही जानते होंगे इनके बारे में!

बॉलीवुड में हम सब ने बहुत से रिश्ते बनाते हुए देखे है जैसे की जीजा और साले और सास बहु उनके बीच के बनाते बिगड़ते रिश्ते की खबरे आए दिन अति रहती है। लेकिन एक और खास रिश्ता है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। और वह है घर के दामाद जी का ससुराल वालों से रिश्ता। आपको आज कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जो बहुत बड़े घरानों के धामद है। बता दे की बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो पॉपुलर घरानों के दामाद हैं। आईये जानते है इन बड़े घरानों के दामादो के बारे में!
अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय फिल्म जगत के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद हैं। अक्षय ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी की है। अक्षय का बॉलीवुड करियर 90 के दशक से अभी भी टॉप पर चल रहा है। ट्विंकल खुद भी एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने शादी के बाद फिल्मो में काम करना छोड़ दिया था.
कुनाल खेमू

बॉलीवुड फिल्म जगत में चाइल्ड स्टार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर कुनाल खेमू ने अपने से उम्र में पांच साल बड़ी गर्लफ्रेंड सोहा अली खान से शादी की है। बता दें कि सोहा पटौदी खानदान की बेटी हैं। इनकी शादी साल 2014 में हुई थी और इनकी एक बेटी इनाया भी है।
धनुष

साउथ फिल्म जगत के सुपर स्टार धनुष बॉलीवुड फिल्म रंझाना में नज़र आये थे लेकिन इसके साथ-साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी हैं। धनुष ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी।
फरदीन खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे अभिनेता फरदीन खान ने 70 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से साल 2005 में शादी की थी। फिल्मों में फ्लॉप रहे फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अग्न से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है।
शरमन जोशी

कई बॉलीवुड फिल्मो में में अपने कॉमेडी से लोगो को हँसाने वाले अभिनेता शरमन जोशी ने गोलमाल और ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स से बॉलीवुड में बड़ी फिल्मो में काम किया है। शायद ही आपको पता हो कि शरमन पुरानी फिल्मों के मशूहर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। उन्होंने साल 200 में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से शादी की। बता दे की शरमन जल्दी फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले है।
कुनाल कपूर

फिल्म जगत के अभिनेता कुनाल कपूर को आप फिल्म रंग दे बसंती में अपने अभिनय से चर्चा में आये थे लेकिन उनकी पत्नी बॉलीवुड के कितने बड़े घराने से हैं इस बात की जानकारी आपको शायद ही होगी। बता दें कि कुनाल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन के दामाद हैं।
अजय देवगन

अजय देवगन मुखर्जी खानदान के दामाद है।  इन्‍होंने उस जमाने की मशहूर एक्‍ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल से 1999 में शादी की थी। इनकी जोड़ी आज भी खुब जमती है इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम न्यासा और युग हैं। अजय ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।
सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब  बॉलीवुड के सबसे लाड़ले दामाद सैफ अली खान कपूर खानदान के दामाद है। सैफ के ससुर रणधीर कपूर है इन दोनों की एक दूसरे के साथ खूब जमती है साथ ही ये दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते है इन दोनों को काफी बार एक दूसरे एक साथ देख गया है।
कुमार गौरव 

अपने ज़माने के सुपरस्टार राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव की। कुमार गौरव ने अपने ज़माने जाने माने अभिनेता सुनील दत्त की बेटी और अभिनेता संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी की है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *