मरने से पहले करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए ये 7 सितारे, नंबर 4 की सम्पति जानकर नही होगा यकीन!

दोस्तों फिल्म जगत में कई सितारे बहुत कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गये , इन सितारों ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी और साथ ही करोड़ो की सम्पति के मालिक भी बन गये थे लेकिन किसी वजह से इन सितारों को ये सब यही छोड़कर इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा। आज आपको उन  सितारों की सम्पति के बारे में बता रहे है जो इस दुनिया में नही रही। आईये जातने है इन सितारों की सम्पति के बारे में!
दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती की मृत्यु बहुत समय पहले हो गई थी। सिर्फ 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती ने 22 फिल्में की थी। सबसे कम उम्र में इतनी ज्यादा कामियाबी हासिल करने वाली वह पहली अभिनेत्री थी।  उनकी मृत्यु हुई तब वह सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थी। सूत्रों के हिसाब से दिव्या भारती की मौत के बाद दिव्या भारती 70 करोड़ रुपए की संपत्ति अपने परिवार के लिए छोड़कर गई है।
अमरीश पुरी

करीब 244 से भी ज्यादा फिल्मों में विलन का किरदार निभा चुके इंडियन सिनेमा के ग्रेट विलेन अमरीश पुरी साहब ने हॉलीवुड फिल्म ‘इंडियाना जोंस एंड द टेम्पल ऑफ डूम’ के जरिये दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। मरने से पहले अमरीश पुरी साहब भी 180 करोड़ रु छोड़ गए थे।
श्रीदेवी

बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री रही दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी एक हादसे में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। उनकी मृत्यु दुबई के एक होटल के बाथरूम में डूबने से हुई थी। अपनी मृत्यु के बाद वह अपने पति और दो बेटियों के लिए तकरीबन 247 करोड़ रुपये कि संपत्ति छोडकऱ गई है।
माइकल जैक्सन

दुनिया के सबसे पॉपुलर सिंगर और डांसर रह चुके माइकल जैक्सन का निधन साल 2009 को हुआ था। किंग ऑफ पॉप कहे जाने वाले माइकल जैक्सन मरने से पहले 850 मिलियन डॉलर (6000 करोड़ रु) छोड़ गए थे।
ब्रूस ली

दुनिया के सबसे लोकप्रिय मार्शल आर्टिस्ट और एक्शन स्टार ब्रूस ली ने मरने से पहले करीब 15 मिलियन डॉलर (100 करोड़ रु) छोड़ गए थे। 33 साल की उम्र में ब्रूस ली दुनिया को अलविदा कह गए थे।
हीथ लेजर

अमेरिकन एक्टर हीथ लेजर ने अपनी आखिरी फिल्म द डार्क नाईट में जोकर के किरदार के जरिये दुनिया में अपनी छाप छोड़ी, फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही उनका निधन हो गया था। मरने से पहले वह 150 करोड़ रुपये का मालिक बन चुके थे।
मुहम्मद अली

दुनिया के सबसे बड़े बॉक्सर मुहम्मद अली पर अब तक हॉलीवुड में काफी फिल्में बन चुकी है। करीब 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके गए थे, मुहम्मद अली ने मरने से पहले 70 मिलियन डॉलर (500 करोड़ रु) छोड़ गए।
 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *